Saturday , November 18 2017
Home / Hyderabad News / तेलंगाना में आइन्दा दो दिनों में शदीद सर्दी का इमकान

तेलंगाना में आइन्दा दो दिनों में शदीद सर्दी का इमकान

हैदराबाद 16 नवंबर: तेलंगाना में आइन्दा 48 घंटों में मौसम ख़ुशक रहेगा और दर्जा हरारत में गिरावट रिकार्ड की जाएगी। तेलंगाना के मुख़्तलिफ़ अज़ला में हालिया दिनों में दर्जा हरारत में गिरावट देखी जा रही है लेकिन आइन्दा दो यौम के दौरान दर्जा हरारत में गिरावट मुतवक़्क़े है। महकमा-ए-मौसीमीयत के बमूजब रियासत के तमाम अज़ला में 48 घंटों के दौरान मौसम ख़ुशक रहेगा और इस में कोई ख़ास तबदीली के आसार नहीं हैं।

पिछ्ले 24 घंटों के दौरान दर्जा हरारत में नुमायां कमी रिकार्ड की गई है और तवक़्क़ो हैके आइन्दा 48 घंटों में दर्जा हरारत में मज़ीद गिरावट रिकार्ड की जाएगी। आदिलाबाद में 13 डिग्री दर्जा हरारत रिकार्ड किया गया जबकि हैदराबाद में ज़्यादा से ज़्यादा 32 और कम से कम 20 डिग्री दर्जा हरारत रिकार्ड किया गया।

निज़ामबाद और रामागनडम में कम अज़ कम दर्जा हरारत 18 डिग्री रिकार्ड किया गया जबकि मेदक में कम से कम दर्जा हरारत 16 डिग्री रिकार्ड किया गया है। महबूबनगर में 19 डिग्री दर्जा हरारत कम से कम रिकार्ड किया गया सबसे ज़्यादा दर्जा हरारत 23 डिग्री भद्राचलम में रिकार्ड किया गया है। महकमा-ए-मौसीमीयत के बमूजब आइन्दा 48 घंटों के ख़ुशक मौसम , सर्दी में इज़ाफे का सबब बन सकता है।

TOPPOPULARRECENT