Tuesday , December 12 2017

तेलंगाना में कॉलेजस बंद एबीवीपी का एलान

हैदराबाद 31 जनवरी: अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद ने आज तेलंगाना में कॉलेजस बंद का एलान किया है। विद्यार्थी परिषद ने इस बंद का एलान कांग्रेस के नायब सदर राहुल गांधी की हैदराबाद सेंट्रल यूनीवर्सिटी में लाशों पर की जाने वाली सियासत के ख़िलाफ़ किया है।

राहुल गांधी हैदराबाद सेंट्रल यूनीवर्सिटी में रोहित की ख़ुदकुशी के मसले पर एहतेजाज में शिरकत करने यहां आए हुए थे। एबीवीपी के क़ौमी एग्जीक्यूटिव रुकन कडीम राजू ने एक बयान में कहा कि एबीवीपी राहुल गांधी की तरफ से सेंट्रल यूनीवर्सिटी में की जाने वाली सियासत की शदीद मज़म्मत करती है। उन्होंने कहा कि ये सियासत एसे वक़्त में की जा रही है जब यूनीवर्सिटी में पुरअम्न माहौल बहाल हो रहा है। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी को चाहीए कि वो लाशों पर सियासत करना तर्क कर दें और यूनीवर्सिटी में आम हालात बहाल करने में मदद करें।

एबीवीपी ने कॉलेजस में बंद का एलान एसे वक़्त में किया है जब राहुल गांधी एचसीयू कैम्पस में तलबा के एहतेजाज में हिस्सा लेने कल रात ही पहूंचे थे और उन्होंने तलबा के एहतेजाज में शिद्दत पैदा कर दी थी। परिषद ने सवाल किया कि राहुल गांधी ने चेन्नाई में दलित तालिबा की ख़ुदकुशी पर क्युं ख़ामोशी इख़तियार की थी?।

TOPPOPULARRECENT