Sunday , December 17 2017

तेलंगाना में टी आर ऐस कमज़ोर:गर्वनमेंट विहिप का इद्दिआ

गर्वनमेंट विहिप मिस्टर जय प्रकाश रेड्डी ने आइन्दा आम इंतेख़ाबात में लोक सभा हलक़ा मेदक से मुक़ाबला करने का ऐलान करते हुए कहा कि टी आर ऐस इलाक़ा तेलंगाना में दम तोड़ चुकी है। तेलंगाना के तमाम ज़िमनी इंतेख़ाबात में कांग्रेस पार्

गर्वनमेंट विहिप मिस्टर जय प्रकाश रेड्डी ने आइन्दा आम इंतेख़ाबात में लोक सभा हलक़ा मेदक से मुक़ाबला करने का ऐलान करते हुए कहा कि टी आर ऐस इलाक़ा तेलंगाना में दम तोड़ चुकी है। तेलंगाना के तमाम ज़िमनी इंतेख़ाबात में कांग्रेस पार्टी कामयाबी हासिल करेगी। अगर मर्कज़ी हुकूमत तेलंगाना के लिए तरक़्क़ीयाती पैकेज का ऐलान करती है तो वो इस का भी ख़ौर मक़दम करेंगे।

आज असेंबली के मीडीया प्वाईंट पर सहाफ़ीयों से बातचीत करते हुए गर्वनमेंट विहिप जय प्रकाश रेड्डी ने कहा कि इलाक़ा तेलंगाना में टी आर ऐस दम तोड़ चुकी है, सदर टी आर ऐस मिस्टर के चन्द्र शेखर राव के झूट का जादू ख़तम हो चुका है।

वाई ऐस आर कांग्रेस पार्टी पर भी अवाम को भरोसा नहीं है। असेंबली हलक़ा कुव्वुर (ज़िला नैलूर) की इंतेख़ाबी मुहिम में हिस्सा लेने, सदर टी आर ऐस मिस्टर के चन्द्र शेखर राव ने जो ऐलान किया है, वो सियासी मफ़ादात का एक हिस्सा है।

TOPPOPULARRECENT