Sunday , November 19 2017
Home / AP/Telangana / तेलंगाना में धुआँ-धार बारिश,हाई अलर्ट , फ़ौज को तैयार रहने का हुक्म

तेलंगाना में धुआँ-धार बारिश,हाई अलर्ट , फ़ौज को तैयार रहने का हुक्म

हैदराबाद 23 तेलंगाना और आंध्र प्रदेश में बादल फट पड़े और रियासत में मूसलाधार बारिश के सबब ज़िंदगी मुतासिर हो कर रह गई। हैदराबाद, रंगा रेड्डी, नलगेंडा, मेदक, निज़ामबाद और महबूबनगर के कई इलाक़ों में मूसलाधार बारिश के बाइस नशीबी इलाक़े ज़ेर-ए-आब आगए और हुकूमत की तराफ से फ़ौरी एहतियाती तदाबीर इख़तियार करते हुए तमाम मह्कमाजात को मुतहर्रिक कर दिया गया।

हैदराबाद के कई हिस्सों और दुसरे इलाकों में रात भर हुई भारी से आम ज़िन्दगी बुरी तरह मुतासिर हुवी। रिहायशी इलाकों में पानी घुस गया और सड़कों पर पानी भर गया। बारिश मंगल की शाम शुरू हुई और जुमेरात की सुबह तक जारी रही।

इदिबाज़ार और याकूतपुरा में दो मकानात गिरगए लेकिन जनि नुकसान नहीं हुआ, जीएचएमसी के बी जनार्धन रेड्डी मानसून टीमों को मुतहर्रिक कर दिया भारी बारिश के मद्देनजर हाई अलर्ट करदिया गया है।

1432

67

शहर के कुकटपल्ली के कुछ इलाकों, मियापुर, निजामपेट, कुतबुल्लापुर, मूसापेट, बेगमपेट, अलवल में सूरते हाल गंभीर है। निजामपेट, अलवल और बालानगर की रिहायशी कॉलोनियों में पानी घुस गया है और लोग घरों में कैद होकर रह गए हैं। दूध और पानी को पहली मंजिल पर खड़े लोगों तक पैकेट फेंकते देखा गया।

कई इलाकों में पार्किंग पानी में डूब गए हैं जबकि चार से पांच फीट तक पानी जमा होने से सड़कें नदियां बन गईं थीं।

निचले इलाकों में पानी घुसने के कारण वहां के लोग रात भर सो नहीं पाए। पानी उनके घरों में घुस गया और इससे घरेलू सामानों कोनुक्सान पहुंचा।कुतुबुल्लापुर इलाके में 16.4 सेंटीमीटर बारिश हुई, जबकि अन्य इलाकों में 6 से 12 सेंटीमीटर तक बारिश रिकार्ड की गई।

 

TOPPOPULARRECENT