तेलंगाना में फिल्म शूटिंग चरणबद्ध तरीके से फिर से शुरू करने के लिए बैठक‌

तेलंगाना में फिल्म शूटिंग चरणबद्ध तरीके से फिर से शुरू करने के लिए बैठक‌

हैदराबाद: मुख्यमंत्री के। चंद्रशेखर राव ने शुक्रवार को घोषणा की कि फिल्म की शूटिंग, पोस्ट-प्रोडक्शन कार्य, जो कि लॉकडाउन के कारण बंद हो गए थे, को चरणबद्ध तरीके से फिर से शुरू किया जाएगा। अपने आधिकारिक निवास प्रगति भवन में प्रमुख हस्तियों के साथ एक बैठक में मुख्यमंत्री ने सुझाव दिया कि सभी संबंधित लॉकडाउन की शर्तों का पालन करें और कोविद -19 को रोकने के लिए निवारक उपायों का पालन करें ।

राव ने संबंधित अधिकारियों को निर्देश दिया कि वे राज्य में फिल्म शूटिंग कैसे करें, इस बारे में दिशानिर्देश तैयार करें। केसीआर, जैसा कि मुख्यमंत्री लोकप्रिय रूप से जाना जाता है, ने महसूस किया कि चूंकि फिल्म उद्योग पर लाखों लोग निर्भर हैं, इसलिए फिल्म की शूटिंग, पोस्ट-प्रोडक्शन कार्य, चरणबद्ध तरीके से सिनेमाघरों को फिर से खोलने की अनुमति देने की आवश्यकता थी। सीएम ने सुझाव दिया कि शुरू में, कम लोगों के साथ इनडोर उत्पादन का काम शुरू किया जाना चाहिए। अगले चरण में, जून में फिल्म की शूटिंग शुरू हो सकती है। अंत में, तब की स्थिति के आधार पर, फिल्म थियेटरों को फिर से खोलने पर निर्णय लिया जा सकता है।

उन्होंने फिल्म हस्तियों से सिनेमैटोग्राफी मंत्री, मुख्य सचिव और संबंधित अधिकारियों के साथ बैठक करने के लिए कहा कि कितने लोगों को शूटिंग का हिस्सा बनने दिया जाए और क्या सावधानियां बरतनी चाहिए। सरकार बाद में मामले पर स्पष्ट दिशा-निर्देश जारी करेगी और शूटिंग की अनुमति देगी। शूटिंग के कुछ दिनों के बाद, स्थिति पर एक अनुमान लगाया जा सकता है और फिर फिल्म थिएटरों को फिर से खोलने पर निर्णय लिया जाएगा।

मंत्री तलसनी श्रीनिवास यादव, निरंजन रेड्डी, मुख्य सचिव सोमेश कुमार, प्रमुख अभिनेता चिरंजीवी और नागार्जुन, जाने-माने फिल्म निर्माता डी। सुरेश बाबू, अल्लू अरविंद, एन। शंकर, राजामौली, दिल राजू, त्रिविक्रम श्रीनिवास, किरण, राधाकृष्ण, कोट्टलाना सी। कल्याण, मेहर रमेश, धामू और अन्य ने बैठक में भाग लिया।

Top Stories