Wednesday , January 17 2018

तेलंगाना में मख़लूवा जायदादों के लिए आज दूसरे आलामीया की इजराई

तेलंगाना में मख़लूवा सरकारी जायदादों पर तक़र्रुरात के लिए तेलंगाना पब्लिक सर्विस कमीशन की जानिब से कल दूसरा आलामीया जारी किया जाएगा जिसके तहत 4 सरकारी मह्कमाजात में 563 असिस्टेंट इंजीनियर्स के तक़र्रुरात के लिए उम्मीदवारों से दरख़ास्तें तलब की जाएँगी।

सदर नशीन पब्लिक सर्विस कमीशन डॉक्टर चक्रपानी और अरकान एन विट्ठल और मतीन उद्दीन कादरी ने आलामीया और तक़र्रुरात के सिलसिले में इम्तेहान के निसाब को क़तईयत दे दी है। पब्लिक सर्विस कमीशन ने पहले मरहला में 770 जायदादों पर तक़र्रुरात का आलामीया जारी किया था।

दूसरे मरहला में जिन मह्कमाजात में असिस्टेंट इंजीनियर्स के ओहदा पर तक़र्रुरात किए जाएंगे उनमें इमारात, कमांड एरिया डेवलप्मेंट, पब्लिक हेल्थ और पंचायत राज शामिल हैं।

उम्मीदवार इम्तेहानात से एक हफ़्ता क़ब्ल हॉल टिकट कमीशन की वेब साईट से डाउनलोड कर सकते हैं। इम्तेहानात 25 अक्टूबर को मुनाक़िद होंगे जो एच एम डी ए के हुदूद में मुनाक़िद होंगे। कमीशन के मुताबिक़ पहले मरहला में सिविल इंजीनियर्स के लिए जो आलामीया जारी किया गया था उस के लिए 15433 दरख़ास्तें दाख़िल की गई हैं।

सिविल इंजीनियर्स की मज़कूरा जायदादों पर तक़र्रुरात के सिलसिले में अक़लीयती उम्मीदवार तहफ़्फुज़ात से इस्तिफ़ादा करते हुए सरकारी मह्कमाजात में अपनी नुमाइंदगी में इज़ाफ़ा कर सकते हैं।

TOPPOPULARRECENT