Tuesday , December 19 2017

तेलंगाना में रुकावट केलिए कांग्रेस और तेलगू देशम का मैच फिक्सिंग

सदर नशीन तेलंगाना पोलीटिक्ल जवाइंट ऐक्शण कमेटी प्रोफ़ैसर कूदनडा राम ने इल्ज़ाम आइद किया कि अलैहदा तेलंगाना की तशकील में रुकावट पैदा करने केलिए कांग्रेस और तेलगू देशम मैच फिक्सिंग करचुके हैं। उन्हों ने कहा कि दोनों जमातों के र

सदर नशीन तेलंगाना पोलीटिक्ल जवाइंट ऐक्शण कमेटी प्रोफ़ैसर कूदनडा राम ने इल्ज़ाम आइद किया कि अलैहदा तेलंगाना की तशकील में रुकावट पैदा करने केलिए कांग्रेस और तेलगू देशम मैच फिक्सिंग करचुके हैं। उन्हों ने कहा कि दोनों जमातों के रवैय्ये से इस बात का सबूत मिलता है कि दोनों भी तेलंगाना रियासत की राह में रुकावट पैदा करने के दरपे हैं। कूदनडा राम ने तेलगू देशम और कांग्रेस के तेलंगाना क़ाइदीन पर इल्ज़ाम आइद किया कि वो सीमा । आंधरा क़ाइदीन के इशारों पर काम कररहे हैं और यही क़ाइदीन अलैहदा रियासत की तशकील की राह में अहम रुकावट हैं।

उन्हों ने कहा कि अलैहदा रियासत के हुसूल केलिए ज़रूरी है कि तेलंगाना तहरीक को देही सतह तक मुस्तहकम किया जाय। पोलीटिक्ल जवाइंट ऐक्शण कमेटी ने देही सतह पर अवाम में शऊर बेदारी केलिए मुहिम शुरू की है। कूदनडा राम ने इल्ज़ाम आइद किया कि आंधरा क़ाइदीन जैसे रुकन पार्लीमान वजए वाड़ा एल राजगोपाल तेलंगाना के ख़िलाफ़ साज़िशें कररहे हैं और तेलंगाना के क़ाइदीन इस का हिस्सा बन चुके हैं। उन्हों ने इल्ज़ाम आइद किया कि राजगोपाल ने मर्कज़ी हुकूमत से 14 हज़ार करोड़ रुपय मुनाफ़ा के 9 सोलार बर्क़ी पराजकटस हासिल किए हैं। उन्हों ने कहा कि राजगोपाल ने अपने रिश्तेदारों के नाम पर ये पराजकट हासिल करते हुए नैशनल सोलार मिशन को धोका दिया है। उन्हों ने कहा कि सीमा ।

आंधरा क़ाइदीन की दौलत के बाइस कांग्रेस और तेलगू देशम के तेलंगाना क़ाइदीन अपने आप को एजीटशन से दूर करचुके हैं। उन्हों ने विकाराबाद से तअल्लुक़ रखने वाले कांग्रेस के रुकन असेंबली प्रसाद कुमार को रियास्ती काबीना में शामिल करने पर सख़्त तन्क़ीद की और कहा कि किरण कुमार रेड्डी ने तेलंगाना तहरीक को कमज़ोर करने केलिए तेलंगाना वुज़रा को काबीना में शामिल किया है।

सदर नशीन जे ए सी ने अवाम से अपील की कि वो कांग्रेस और तेलगू देशम के तेलंगाना क़ाइदीन को अपने मवाज़आत में क़दम रखने ना दें, क्योंकि वो तेलंगाना के ग़द्दार हैं। इन क़ाइदीन का बाईकॉट करते हुए उन्हें ये एहसास दिलाया जाय कि तेलंगाना तहरीक से ग़द्दारी का क्या नतीजा निकलेगा। कूदनडा राम ने कहा कि तलबा-ए-के तालीमी साल को देखते हुए अप्रैल में तहरीक में शिद्दत पैदा करने का फ़ैसला किया गया है।

मार्च में तलबा के इमतिहानात की तकमील के बाद जे ए सी एहतिजाज में शिद्दत पैदा करेगी। उन्हों ने कहा कि जिस तरह तेलंगाना तहरीक अहम है, इसी तरह तलबा का तालीमी मुस्तक़बिल भी अहमीयत का हामिल है। जे ए सी नहीं चाहती कि तलबा-की तालीम एहतिजाज के बाइस मुतास्सिर हो और उन का तालीमी मुस्तक़बिल तारीक होजाए।

TOPPOPULARRECENT