Friday , December 15 2017

तेलंगाना में शराब की कसरत, पानी की क़िल्लत

हैदराबाद 13 अप्रैल: तेलंगाना तेलुगू देशम पार्टी ने टीआरएस ज़ेरे क़ियादत रियासती हुकूमत पर अपनी शदीद गुस्से का इज़हार करते हुए कहा कि केसीआर हुकूमत शराब की तक़सीम पर जो तवज्जा दी थी, वही तवज्जा पीने के पानी की सरबराही पर मर्कूज़ नहीं की।

जबकि शहरे हैदराबाद के साथ साथ रियासत भर में पीने के पानी की शदीद क़िल्लत के बावजूद पानी के दरपेश मसाइल की यकसूई के लिए हुकूमत की तरफ से किए जानेवाले इक़दामात सिफ़र के बराबर हैं।

शहरे हैदराबाद में पीने के पानी की क़िल्लत को दूर करके और पानी के मसले की यकसूई के मुतालिबे पर हैदराबाद मेट्रो वाटर स्पलाई ऐंड सीवरेज बोर्ड के सदर दफ़्तर के रूबरू तेलंगाना तेलुगू देशम पार्टी ने एल रमना सदर तेलंगाना तेलुगू देशम की क़ियादत में ज़बरदस्त एहतेजाजी धरना मुनज़्ज़म किया गया।

इस प्रोग्राम में सदर तेलुगू महेला श्रीमती शोभा रानी, रुकन पार्लीमान मिला रेड्डी, सीनीयर क़ाइदीन टीडीपी एम नरसिमहलो, अरविंद कुमार गौड़ के अलावा दुसरे क़ाइदीन-ओ-कारकुनों की कसीर तादाद ने एहतेजाजी धरना प्रोग्राम में हिस्सा लिया। एहतेजाजी धरना के दौरान एहतेजाजियों और पुलिस के बीच कुछ देर रस्सा-कशी जारी रही और एहतेजाजियों को पुलिस की तरफ से गिरफ़्तार किए जाने के बाइस सूरत-ए-हाल कशीदा हो गई।

TOPPOPULARRECENT