तेलंगाना में KCR और देश में मोदी ने विकास का बंटाधार किया है – राहुल गांधी

तेलंगाना में KCR और देश में मोदी ने विकास का बंटाधार किया है – राहुल गांधी
Click for full image

कामारेड्डी: आखिल भारतीय कांग्रेस समिति (AICC) के अध्यक्ष राहुल गाँधी  ने तेलंगाना विधानसभा चुनाव 2018 के अंतर्गत प्रचार सभा के दौरान कामारेड्डी में कहा है कि धांधलियों को लेकर तेलंगाना के कार्यवाहक मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बीच होड़ लगी है। प्रजा गर्जना सभा में उन्होंने कहा है कि केसीआर के नेतृत्व में बनी सरकार के कार्यकाल के दौरान लोगों का भला नहीं हुआ है। तेलंगानावासियों की समस्याओं का समाधान करने में कांग्रेस सहयोग देगी।

राहुल गांधी ने कहा है कि तेलंगाना में कांग्रेस के सत्ता में आने पर पहले वर्ष में एक लाख बेरोजगारों को रोजगार उपलब्ध किया जाएगा। बेरोजगार युवाओं के रोजगार भत्ते में बढ़ोतरी कर उन्हें तीन हजार रुपये दिया जाएगा। उन्होंने आरोप लगाया है कि परियोजनाओं का नाम बदल कर और रिडिजाइन कर हजारों रुपयों की धांधलियों को तेरास ने बढ़ावा दिया है। तेलंगाना को कर्ज की खाई में धकेल दिया गया है। उन्होंने आगे कहा है कि नोटबंदी के दौरान लोग परेशान होते रहे तब केसीआर ने नरेंद्र मोदी के निर्णय को समर्थन दिया।

AICC के अध्यक्ष ने आगे कहा है कि राफेल घोटाले से देश का आर्थिक नुकसान हुआ है। नरेंद्र मोदी ने HAL से ठेका अनिल अंबानी की झोली में डाल दिया। उन्होंने कहा है कि देश का विदेशों में छिपा कालाधन स्वदेश लाकर हर एक व्यक्ति के खाते में लाखों रुपये की राशि जमा करने का आश्वासन मोदी ने दिया था, जिसे उन्होंने पूरा नहीं किया है। कृषि उत्पाद के लिए समर्थन मूल्य देने का आश्वासन सरकार ने किसानों को दिया, जिसे पूरा नहीं किया गया। उन्होंने लोगों को आश्वस्त किया है कि कांग्रेस के सत्ता में आने पर कृषि उत्पादन को समर्थन मूल्य दिया जाएगा।

Top Stories