तेलंगाना: राजीव गांधी अंतर्राष्ट्रीय हवाईअड्डा एसीक्यू में दुनिया का नंबर एक हवाई अड्डा बना!

तेलंगाना: राजीव गांधी अंतर्राष्ट्रीय हवाईअड्डा एसीक्यू में दुनिया का नंबर एक हवाई अड्डा बना!

हैदराबाद: हैदराबाद में राजीव गांधी अंतर्राष्ट्रीय हवाईअड्डा को हाल ही में हवाईअड्डा सेवा गुणवत्ता (एएसक्यू) यात्री सर्वेक्षण में दुनिया की नंबर एक से सम्मानित किया गया है।

जीएमआर हैदराबाद इंटरनेशनल एयरपोर्ट (जीएचआईएएल) ने एक हालिया प्रेस विज्ञप्ति के अनुसार, मॉन्ट्रियल स्थित एयरपोर्ट काउंसिल इंटरनेशनल (एसीआई) ने आरजीआईवी को वर्ष 2017 के लिए प्रति वर्ष 5-15 मिलियन यात्रियों की वार्षिक हवाई अड्डे की सेवा की गुणवत्ता में हवाई अड्डे की सेवा की गुणवत्ता के रूप में सम्मानित किया है।

इससे पहले वर्ष 2014 में, आरजेआईवी भारत में पहला हवाई अड्डा था, जिसे एसीक्यू में लगातार पांच साल तक लगातार पांचवें स्थान पर रहने के लिए प्रतिष्ठित एसीआई-डायरेक्टर जनरल का रोल ऑफ एक्सलेंस एयरपोर्ट सर्विस क्वालिटी में सम्मानित किया गया था।

जीएमआर समूह के हवाईअड्डा अध्यक्ष श्रीनिवास बोम्मिडाला ने कहा, “यह हैदराबाद हवाई अड्डे पर सभी हितधारकों के सहयोगी कार्य की मान्यता है। मैं जीएचआईएएल के कर्मचारियों और पूरे हवाईअड्डा समुदाय के प्रयासों की सराहना करता हूं। हम एक मजबूत सहयोग और सभी हवाई अड्डे के हितधारकों और भागीदारों के समर्थन के लिए तत्पर हैं।”

उन्होंने आगे कहा कि जीएमआर नवीनतम प्रौद्योगिकी और बुनियादी ढांचे को शामिल करने के अलावा एक आकर्षक ग्राहकों के अनुभव के निर्माण के लिए उत्सुक है। उन्होंने कहा, “राष्ट्रीय संपत्ति के संरक्षक के रूप में, हम विमानन विकास और नवीनतम वैश्विक प्रौद्योगिकियों को अपनाने के लिए पर्याप्त क्षमता प्रदान करके राष्ट्र निर्माण के प्रति प्रतिबद्ध हैं।”

Top Stories