तेलंगाना विधानसभा के स्पीकर का आज शपथ ग्रहण, ट्रैफिक का नवीनीकरण

तेलंगाना विधानसभा के स्पीकर का आज शपथ ग्रहण, ट्रैफिक का नवीनीकरण

हैदराबाद: तेलंगाना विधानसभा के स्पीकर की राज भवन में शपथ ग्रहण के मद्देनज़र हैदराबाद ट्रैफ़िक पुलिस की ओर‌ से ट्रैफिक का नवीनीकरण लागू किए हैं और गाड़ीयों की पार्किंग का भी इंतेज़ाम किया गया है। ऐडीशनल कमिशनर ट्रैफ़िक मिस्टर अनील कुमार ने बताया कि बुधवार शाम 5 बजे तेलंगाना के स्पीकर की हैसियत से विधानसभा मुमताज़ अहमद ख़ान को गवर्नर ई एस एल नरसिम्हन कल शपथ ग्रहण दलाएंगे।

इस मौके पर ट्रैफ़िक की आने जाने में रुकावट के मद्देनज़र मोनपा आईलैंड और वी वी स्कल्पचर जंक्शन पर ट्रैफ़िक का रुख मोड़ दिया जाएगा। पंजा गुट्टा राज भवन क्वार्टर्स रोड पर ट्रैफ़िक 4 बजे से 6 बजे शाम रोक दी जाएगी। शपथ ग्रहण के मद्देनज़र गेट नंबर 3 एडमिनिस्ट्रेटिव‌ बलॉक पर ऐम पीज़‌ और नव‌ मुंनिर्वाचित सदस्यों और एमएलसी वाहनों की पार्किंग का संचालन करेगा।

दिलकुशा गेस्ट हाउज़ में मीडिया गाड़ीयों का इंतेज़ाम रहेगा। मीडिया वाहनों की पार्किंग लाट में वी आई पी और अन्य‌ सरकारी अधिकारियों की गाड़ीयों का इंतेज़ाम किया जा रहा है। मेट्रो रेसिडेंसी ता ना स्कूल और लेक वेव गेस्ट हाउज़ से वी वी स्कल्पचर जंक्शन तक सिंगल लाईन पार्किंग की अनुमति है।

Top Stories