Monday , July 23 2018

तेलंगाना से बीजेपी और कांग्रेस को उखाड़ फेंक कर ही दम लेंगे- ओवैसी

ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन के अध्यक्ष और हैदराबाद से सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि वह आने वाले समय में भाजपा और कांग्रेस को उखाड़ फेंककर ही दम लेंगे।

ओवैसी ने कार्यकर्ताओं से अपील की है कि उनका सिर्फ एक ही मकसद होना चाहिए कि वह तेलंगाना से दोनों पार्टियों को राज्य की राजनीति से खत्म कर दें।

तेलंगाना में एक रैली को संबोधित करते हुए ओवैसी ने कहा कि आने वाले दिनों में उन्हें अपनी पार्टी के सदस्यों की संख्या में इजाफा करना है। अपनी पार्टी की ताकत बढ़ाने के लिए हर कार्यकर्ता को अभी से जुटना होगा और जब तक वे तेलंगाना से बीजेपी और कांग्रेस को जड़ से खत्म नहीं कर देते, चैन से नहीं बैठेंगे।

एआईएमआईएम ने आरोप लगाया कि ये दोनों ही पार्टियां देश में अल्पसंख्यकों के साथ अन्याय कर रही हैं। कार्यकर्ताओं की पूरी कोशिश होनी चाहिए कि वह तेलंगाना में ताकतवर राजनीतिक दल के तौर पर सामने आएं।

बता दें कि तेलंगाना विधानसभा में में AIMIM के सात विधायक हैं और यहां अगले साल चुनाव होने जा रहे हैं।जानकार बताते हैं कि पिछले दिनों कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने आंध्र प्रदेश और तेलंगाना में लोकसभा और विधानसभा चुनावों में उन सभी जगहों पर अपने प्रत्याशी उतारने का ऐलान किया था जहां-जहां पर AIMIM चुनाव लड़ती है।

TOPPOPULARRECENT