तेलंगाना हुकूमत की एनआरआई पालिसी का जल्द एलान

तेलंगाना हुकूमत की एनआरआई पालिसी का जल्द एलान
Click for full image

हैदराबाद 13 जून:तेलंगाना हुकूमत एनआरआईज़ से मुताल्लिक़ जल्द अपनी पालिसी का एलान करेगी ताकि उन लोगों की मदद हो सके जो तेलंगाना से नौकरीयों की तलाश में ख़लीजी ममालिक चले गए थे।

सनअत आईटी और एनआरआईज़ उमोर के वज़ीर केटी रामा राव‌ ने कहा कि मुजव्वज़ा एनआरआई पालिसी से ख़लीजी ममालिक में मौजूद तेलंगाना के लोगों की मदद होगी। केटीआर ने ओहदेदारों को हिदायत दी है कि वो एनआरआईज़ के हुक़ूक़ के तहफ़्फ़ुज़ के लिए पालिसी बनाएँ। रामा राव‌ ने ओहदेदारों से कहा कि ख़लीजी ममालिक जानेवाले अवाम को कई मसाइल का सामना है।

एनआरआई पालिसी के ज़रीये उस की यकसूई की जानी चाहीए। उन्होंने ओहदेदारों से कहा कि वो पालिसी तर्तीब देने से पहले दूसरी रियासतों में तैयार की गई पालिसीयों का जायज़ा लें। केटीआर ने केराला और पंजाब की एनआरआई पालिसीयों का जायज़ा लिया है। तारिक रामा राव‌ इस हफ़्ता एनआरआई एसोसीएशन ख़ासकर ख़लीजी ममालिक के तारकिन वतन के लिए काम करने वाली तन्ज़ीमों से मुशावरत करेंगे।

नई एनआरआई पालिसी के ज़रीये ट्रेवल एजेंटस की धोका बाज़ी से मतला श्यान रोज़गार को बचाने के इक़दामात भी किए जाऐंगे। तारिक रामा राव‌ ख़लीजी ममालिक में हादसात का शिकार हुए लोगों को मालीयाती मदद फ़राहम करने के हक़ में हैं।

Top Stories