Thursday , December 14 2017

तेलगुदेशम अलैहदा रियासत तेलंगाना की मुख़ालिफ़ नहीं

हैदराबाद १६ अगस्त (सियासत न्यूज़) तेलगुदेशम पार्टी अलैहदा रियासत तलंगाना के क़ियाम की मुख़ालिफ़ नहीं है और पार्टी ने अपने मौक़िफ़ में कोई तबदीली नहीं लाई ही। तेलगुदेशम क़ाइद-ओ-मारूफ़ फ़िल्म अदाकार बाला कृष्णा ने आज इंडो अमरीकन

हैदराबाद १६ अगस्त (सियासत न्यूज़) तेलगुदेशम पार्टी अलैहदा रियासत तलंगाना के क़ियाम की मुख़ालिफ़ नहीं है और पार्टी ने अपने मौक़िफ़ में कोई तबदीली नहीं लाई ही। तेलगुदेशम क़ाइद-ओ-मारूफ़ फ़िल्म अदाकार बाला कृष्णा ने आज इंडो अमरीकन कैंसर हॉस्पिटल में पर्चमकुशाई के बाद ज़राए इबलाग़ के नुमाइंदों से बातचीत करते हुए ये बात कही।

उन्हों ने बताया कि तेलगुदेशम पार्टी तलंगाना मसला पर मर्कज़ को रवाना करदामकतूब पर क़ायम है लेकिन कांग्रेस तेलगुदेशम पार्टी को निशाना बनाते हुए तलंगाना अवाम को गुमराह कर रही हीहै। मिस्टर एन बाला कृष्णा ने कहाकि तेलगुदेशम पार्टी तलंगाना मसला पर मर्कज़ी हुकूमत की जानिब से तलब किए जाने पर एक और मकतूब हवाला करने तैय्यार है।

उन्हों ने कहाकि तेलगुदेशम पार्टी ने परनब कमेटी की जानिब से सयासी जमातों की राय पूछे जाने पर परनब कमेटी को तलंगाना की ताईद में मकतूबर वाना किया था और अगर मर्कज़ी हुकूमत तेलगुदेशम पार्टी से मज़ीद एक और मकतूब तलंगाना की हिमायत में तलब करती है तो पार्टी इस के लिए भी तैय्यार है। उन्हों ने पार्टी की जानिब से बी सी केलिए 100 नशिस्तों की तख़सीस और एससी ज़मुरा बंदी की हिमायत की सराहना करते हुए कहाकि तेलगुदेशम पार्टी तमाम तबक़ात की मुसावी तरक़्क़ी केमक़सद से क़ायम की गई थी और आज भी इस मक़सद के लिए सरगर्म अमल है।

मिस्टर एन बाला कृष्णा ने तेलगुदेशम पार्टी के लिए पार्टी कारकुन की तरह काम करने के ऐलान का इआदा करते हुए पार्टी से अपनी अटूट वाबस्तगी का इज़हार किया। उन्हों ने बताया कि इन के फ़र्ज़ंद भी तालीम मुकम्मल होने के बाद तेलगुदेशम पार्टी में बाज़ाबता शमूलीयत इख़तियार करेंगी।

TOPPOPULARRECENT