Saturday , December 16 2017

तेलगुदेशम और वाई एस आर कांग्रेस मौक़िफ़ की वज़ाहत करें: के सी आर

टी आर एस के सदर के चंद्रशेखर राव‌ ने तेलगुदेशम पार्टी और वाई एस आर कांग्रेस पार्टी पर अपने दबाव‌ में इज़ाफ़ा करने की कोशिश के तौर पर आज इन दोनों पार्टियों से मुतालिबा किया कि वो तेलंगाना पर मर्कज़ की तरफ़ से 28 दिसमबर को दिल्ली में तलब कर

टी आर एस के सदर के चंद्रशेखर राव‌ ने तेलगुदेशम पार्टी और वाई एस आर कांग्रेस पार्टी पर अपने दबाव‌ में इज़ाफ़ा करने की कोशिश के तौर पर आज इन दोनों पार्टियों से मुतालिबा किया कि वो तेलंगाना पर मर्कज़ की तरफ़ से 28 दिसमबर को दिल्ली में तलब करदा कुल जमाती मीटिंग में अपना मौक़िफ़ वाज़िह करें।

चंद्रशेखर राव‌ ने यहां एक जल्सा-ए-आम से ख़िताब करते हुए कहा कि इन दोनों पार्टियों को चाहीए कि वो अलहदा तेलंगाना की वाज़िह ताईद करते हुए तेलंगाना अवाम के जज़बात और उमनगों का एहतेराम करें।

उन्हों ने कहा कि अगर ये दोनों जमाअतें मुजव्वज़ा मीटिंग में अपना मौक़िफ़ वाज़िह करने में नाकाम हूजाएंगे तो अवाम उन पर पाबंदी आइद करदेंगे ।

के सी आर ने इल्ज़ाम आइद किया कि चंद्रा बाबू नायडू और शर्मीला अपनी पदयात्रा में तेलंगाना अवाम पर तवज्जा देने के दावे तो कररहे हैं लेकिन वो मुख़लिस नहीं हैं।

TOPPOPULARRECENT