Friday , November 24 2017
Home / Hyderabad News / तेलगूदेशम मेरे लिए मंदिर की तरह: जूनीयर एन टी आर

तेलगूदेशम मेरे लिए मंदिर की तरह: जूनीयर एन टी आर

अदाकार जूनीयर एन टी आर ने कहा कि वो तेलगू देशम के साथ रहेंगे। ये वो पार्टी है जो उन के दादा एन टी रामा राव ने क़ायम की है। वो इस पार्टी की कामयाबी के लिए काम करेंगे। जूनीयर एन टी आर ने कहा कि मुझे अपने बारे में हो रही कयास आराईयों पर ह

अदाकार जूनीयर एन टी आर ने कहा कि वो तेलगू देशम के साथ रहेंगे। ये वो पार्टी है जो उन के दादा एन टी रामा राव ने क़ायम की है। वो इस पार्टी की कामयाबी के लिए काम करेंगे। जूनीयर एन टी आर ने कहा कि मुझे अपने बारे में हो रही कयास आराईयों पर हैरत है। मुझ से कई बातें मंसूब (जोड़ी) की जा रही हैं। उन्हों ने तेलगूदेशम क़ियादत या किसी लीडर से अपने इख़तिलाफ़ात(मतभेद) की तरदीद की।

जूनीयर एन टी आर ने कहा कि मैं अपना मौक़िफ़ (stance) वाज़िह कर देना चाहता हूँ। तेलगूदेशम पार्टी मेरे लिए मंदिर की तरह है। एक टी वी चैनल से बात करते हुए जूनीयर एन टी आर ने कहा कि इन का विजएवाड़ा अर्बन के तेलगूदेशम लीडर वे वामशी के वाक़िया से कोई ताल्लुक़ नहीं है। वामशी जूनीयर एन टी आर के करीब समझे जाते हैं जब कि जूनीयर एन टी आर का कहना है कि वामशी उन की फ़िल्म के प्रोड्यूसर रहे हैं। इस से बढ़ कर और कुछ नहीं है।

TOPPOPULARRECENT