Saturday , December 16 2017

तेलगू देशम उम्मीदवारों की ज़मानत ज़बत होगी

ज़िमनी इंतिख़ाबात में तेलगू देशम पार्टी के तमाम उम्मीदवारों की ज़मानत ज़बत होगी। रुक्न असेंबली तेलंगाना राष़्ट्रा समीती मिस्टर टी हरीश राव ने आज ज़राए अबलाग़ के नुमाइंदों से बातचीत के दौरान ये दावा किया। उन्हों ने मिस्टर नाय

ज़िमनी इंतिख़ाबात में तेलगू देशम पार्टी के तमाम उम्मीदवारों की ज़मानत ज़बत होगी। रुक्न असेंबली तेलंगाना राष़्ट्रा समीती मिस्टर टी हरीश राव ने आज ज़राए अबलाग़ के नुमाइंदों से बातचीत के दौरान ये दावा किया। उन्हों ने मिस्टर नायडू के टी आर एस के मुताल्लिक़ रिमार्कस पर ब्रहमी का इज़हार करते हुए कहा कि सदर तेलगू देशम पार्टी बौखलाहट का शिकार होचुके हैं।

चूँकि उन्हें इस बात का यक़ीन हो चुका है कि कोई भी तेलगू देशम उम्मीदवार को कामयाब कराने से क़ासिर हैं। मिस्टर टी हरीश राव ने बताया कि मिस्टर नायडू टी आर एस के मुताल्लिक़ इल्ज़ामात आइद करते हुए अवाम को ये तास्सुर देने की कोशिश कर रहे हैं कि तेलंगाना राष़्ट्रा समीती तेलंगाना की तशकील के मुआमले में संजीदा नहीं है।

मिस्टर हरीश राव ने बताया कि सदर तेलगू देशम पूरी रियासत में अवामी एतिमाद से महरूम हो चुके हैं, इसी लिए वो बे बुनियाद इल्ज़ामात के ज़रीया दीगर सियासी जमाअतों को बदनाम करने की कोशिश कर रहे हैं। उन्हों ने मिस्टर नायडू को मुख़ालिफ़ तेलंगाना क़रार दिया।

TOPPOPULARRECENT