Saturday , December 16 2017

तेलगू देशम और वाई ऐस आर कांग्रेस पर अवाम को धोका दही का इल्ज़ाम

रियास्ती वज़ीर छोटी आबपाशी मिस्टर टी जी वेंकटेश ने कहा कि ज़िमनी इंतेख़ाबात में कांग्रेस के हक़ में पड़ने वाला वोट मुत्तहदा आंधरा की ज़मानत होगा। तेलगू देशम और वाई ऐस आर कांग्रेस के हक़ में पड़ने वाला वोट रियासत की तक़सीम के लि

रियास्ती वज़ीर छोटी आबपाशी मिस्टर टी जी वेंकटेश ने कहा कि ज़िमनी इंतेख़ाबात में कांग्रेस के हक़ में पड़ने वाला वोट मुत्तहदा आंधरा की ज़मानत होगा। तेलगू देशम और वाई ऐस आर कांग्रेस के हक़ में पड़ने वाला वोट रियासत की तक़सीम के लिए मुआविन साबित होगा। असेंबली हलक़ा कुव्वुर मैं इंतेख़ाबी मुहिम चलाते हुए वो अवाम तक अपना ये पैग़ाम पहुंचाएंगे।

सहाफ़ीयों से बातचीत करते हुए रियास्ती वज़ीर छोटी आबपाशी ने कहा कि वो 13 ता 15 मार्च असेंबली हलक़ा कुव्वुर (ज़िला नैलोर) में कांग्रेस उम्मीदवार के हक़ में मुहिम चलाएंगे। उन्हों ने कहा कि तेलगू देशम पार्टी अलहदा तेलंगाना रियासत के हक़ में क़रारदाद मंज़ूर कर चुकी है, सिर्फ सीमा। आंधरा के अवाम को धोका देने के लिए दोहरा मौक़िफ़ इख़तियार कर रही है।

सदर वाई ऐस आर कांग्रेस मिस्टर जगन मोहन रेड्डी ने अब तक मुत्तेहदा आंधरा की ताईद नहीं की है, वो खु़फ़ीया तौर पर टी आर एस से साज़ बाज़ कर चुके हैं। इन दोनों जमातों को वोट देने से मुत्तहदा आंधरा प्रदेश के वजूद के लिए ख़तरा पैदा होगा। रियास्ती वज़ीर ने कहा कि जी ओ 610 और 14 एफ़ के बारे में अवाम बाशऊर होचुके हैं। साल बराए 2012-13- के बजट में तेलंगाना की तरक़्क़ी के लिए मुनासिब रक़म मुख़तस की गई है।

TOPPOPULARRECENT