Monday , December 18 2017

तेलुगु देशम के मुतअद्दिद अरकाने असेंबली टी आर एस में शमूलीयत के ख़ाहां

आंध्र प्रदेश के चीफ़ मिनिस्टर और तेलुगु देशम पार्टी के सदर एन चंद्रबाबू नायडू की तरफ से तेलंगाना में अपनी पार्टी के अरकान मुक़न्निना और दुसरे क़ाइदीन को हुक्मराँ टी आर एस में जाने से रोकने के लिए की जाने वाली अनथक कोशिशों के बावजूद ए

आंध्र प्रदेश के चीफ़ मिनिस्टर और तेलुगु देशम पार्टी के सदर एन चंद्रबाबू नायडू की तरफ से तेलंगाना में अपनी पार्टी के अरकान मुक़न्निना और दुसरे क़ाइदीन को हुक्मराँ टी आर एस में जाने से रोकने के लिए की जाने वाली अनथक कोशिशों के बावजूद एसा मालूम होता हैके इस पार्टी से इन्हिराफ़ का सिलसिला जारी है।

जिस का वाज़िह सबूत इस बात से मिला कि अज़ला तेलंगाना में तेलुगु देशम पार्टी की बस यात्रा के आग़ाज़ के मौके पर इस के तीन अरकाने असेंबली ग़ैर हाज़िर रहे।

जिस से टी आर एस के सरबराह के सी आर की तरफ से दी जाने वाली तरग़ीबात पर राग़िब होने उनके पोशीदा एजंडा का इज़हार होगया है।

यहां ये बात भी काबिल-ए-ज़िकर हैके तेलुगु देशम पार्टी के 5 अरकान मुक़न्निना ने पिछ्ले रोज़ के चन्द्रशेखर राव‌ से मुलाक़ात की थी। इस दौरान तेलंगाना तेलुगु देशम के दो अरकाने असेंबली की टी आर एस में शिरकत के इमकानात में इज़ाफ़ा होगया है।

बावसूक़ ज़राए के मुताबिक़ श्रीलिंगमपली के रुकने असेंबली आर गांधी और सत्तूपली के रुकने असेंबली एस वीरया भी तेलुगु देशम को ख़ैरबाद कहते हुए बहुत जल्द टी आर एस में शमूलीयत का इरादा रखते हैं।

इस मक़सद के लिए सनतनगर के रुकने असेंबली तिल्ला सानी श्रीनिवास यादव ने तरग़ीब दी थी। बावर किया जाता हैके तेलुगु देशम के बाग़ी अरकाने असेंबली अब इबराहीमपटनम के रुकने असेंबली मनुच्ची रेड्डी किशनरेड्डी को भी टी आर एस में शमूलीयत की दावत दे रहे हैं ताहम रेड्डी ने ताहाल कोई क़तई फ़ैसला नहीं किया है।

बावर किया जाता हैके गुलाबी पर्चम वाली जमात तेलंगाना राष़्ट्रा समीती के सरबराह और तेलंगाना के चीफ़ मिनिस्टर के चन्द्रशेखर राव‌ इलाके तेलंगाना से ज़र्द परचनम वाली जमात तेलुगु देशम का मुकम्मिल सफ़ाया करने की हिक्मत-ए-अमली इख़तियार कर रहे हैं।

TOPPOPULARRECENT