Monday , December 18 2017

तेलुगु देशम पार्टी का उगादी पर बेहतरीन चुनाव मंशूर मुतवक़्क़े

तेलुगु देशम पार्टी सीमांध्र की तरक़्क़ी के लिए तेलुगु साल नू के मौके पर उगादी तोहफ़ा के तौर पर बहुत ही बेहतरीन चुनाव मंशूर फ़राहम करने का इरादा रखती है।

तेलुगु देशम पार्टी सीमांध्र की तरक़्क़ी के लिए तेलुगु साल नू के मौके पर उगादी तोहफ़ा के तौर पर बहुत ही बेहतरीन चुनाव मंशूर फ़राहम करने का इरादा रखती है।

दुसरे सियासी जमातों बिलख़सूस बी जे पी के साथ चुनाव मुफ़ाहमत को अभी क़तईयत नहीं दी गई है बल्कि चुनाव मुफ़ाहमत के सिलसिले में बातचीत आज और कल भी जारी रहने का इमकान पाया जाता है।

यहां सदर तेलुगु देशम एन चंद्राबाबू नायडू के घर पर पार्टी पोलेट ब्यूरो के मीटिंग का इनइक़ाद अमल में आया। नायडू ने मीटिंग की सदारत की। इस मीटिंग में एन नागेश्वर राव‌ क़ाइद तेलुगु देशम पार्लियामेंटरी पार्टी, वाई रामा कृष्णो डू क़ाइद अप्पोज़ीशन रियासती क़ानूनसाज़ कौंसिल, एन हरी कृष्णा, एम नरसमहलू, टी देवेंद्र गौड़, जी मुद्दो कर शुण्मा नायडू, रमेश राथोड़, आर चंद्रा शेखर रेड्डी के अलावा दुसरे अरकान पोलेट ब्यूरो तेलुगु देशम पार्टी ने शिरकत की।

मीटिंग के पहले सेशन का इख़तेताम अमल में आने के बाद अख़बारी नुमाइंदों को मीटिंग की रुवेदाद से वाक़िफ़ करवाते हुए मसरस एस चंद्रा मोहन रेड्डी रुकन पोलेट ब्यूरो-ओ-साबिक़ वुज़रा के अलावा एल रमना सदर तेलंगाना तेलुगु देशम इलेक्शन कमेटी ने ये बात बताई और कहा कि तेलुगु देशम पार्टी जो चुनाव मंशूर अवाम के लिए फ़राहम करेगी इसी के साथ बी सी डीकलरेशन भी मुंसलिक किया जाएगा। इस के अलावा दोनों रियासतों यानी तेलंगाना और आंध्र प्रदेश रियासतों के लिए अलाहिदा अलाहिदा चुनाव मंशूर देने पर पार्टी संजीदगी से ग़ौर कररही है। ताहम इस सिलसिले में अब तक कोई क़तई फ़ैसला नहीं किया गया है।

TOPPOPULARRECENT