Sunday , September 23 2018

तेलुगू देशम के दो अरकाने असेंबली की टीआरएस में शमूलीयत

हैदराबाद 12 मार्च: तेलुगू देशम पार्टी के 2 अरकाने असेंबली मागनटी गोपी नाथ और आर के गांधी ने टीआरएस में बाक़ायदा शमूलीयत इख़तियार करली। ग्रेटर हैदराबाद तेलुगू देशम पार्टी के सदर गोपी नाथ जो हलक़ा असेंबली जुबली हिलस् की नुमाइंदगी करते हैं और शेर लिंगमपल्ली के रुकने असेंबली आर के गांधी ने चीफ़ मिनिस्टर के चन्द्रशेखर राव‌ से मुलाक़ात की।

चीफ़ मिनिस्टर ने उन्हें पार्टी का खंडवा पहना कर इस्तिक़बाल किया। उनके सात मुताल्लिक़ा असेंबली हलक़ों के डीवीझ़न इंचार्ज , सदूर और दुसरे अहम क़ाइदीन ने भी टी आर एस में शमूलीयत इख़तियार करली। तेलुगू देशम के दोनों अरकाने असेंबली की शमूलीयत से असेंबली में पार्टी अरकान की तादाद घट कर महिज़ 3 रह गई है।

ग्रेटर हैदराबाद के सदर गोपी नाथ की शमूलीयत से शहर में तेलुगू देशम पार्टी को ज़बरदस्त धक्का लगा है। तेलुगू देशम के 12 अरकाने असेंबली अभी तक टीआरएस में शमूलीयत इख़तियार कर चुके हैं जिनमें फ़्लोर लीडर दयाकर राव्, श्रीनिवास यादव, जी सायना, टी प्रकाश गौड़, टीगला कृष्णा रेड्डी, मनुच्ची रेड्डी किशन रेड्डी, एम कृष्णा राव‌, के पी वेव यक्का नंद, सी एच धर्मा रेड्डी, एस राजिंदर रेड्डी, एम गोपी नाथ और ए गांधी शामिल हैं।

स्पीकर मधु सुदन चारी ने तेलुगू देशम के 12 अरकाने असेंबली को टीआरएस में शामिल करते हुए आलामीया जारी किया है और उन्हें टीआरएस की सफ़ों में नशिस्तें अलाट की हैं।

TOPPOPULARRECENT