Sunday , November 19 2017
Home / AP/Telangana / तेज़ धूप में राहत,2 बजे दिन ता 5 बजे शाम तक ट्रैफिक ख़िलाफ़वरज़ी पर कोई कार्रवाई नहीं

तेज़ धूप में राहत,2 बजे दिन ता 5 बजे शाम तक ट्रैफिक ख़िलाफ़वरज़ी पर कोई कार्रवाई नहीं

हैदराबाद 29 अप्रैल:हैदराबाद ट्रैफ़िक पुलिस हुक्काम ने तेज़ गर्मी के पेशे नज़र दिन में 2 बजे से शाम 5 बजे के दौरान हेलमेट या लाईसेंस ख़िलाफ़वरज़ी पर किसी के ख़िलाफ़ कोई कार्रवाई ना की जाये।

ट्रैफ़िक कांस्टेबलस जो ग्राउंड डयूटी करते हैं धूप में ना खड़े हो। किसी साया में छाओं में खड़े रहें। 6 बजे शाम से ट्रैफ़िक क़वाइद की ख़िलाफ़ वरज़ीयों पर कार्रवाई की जाये। डीसीपी ट्रैफ़िक एलएस चौहान ने कहा कि हमने ट्रैफ़िक ओहदेदारों से कहा है कि वो अपनी सेहत का ख़्याल रखें उनसे कहा गया कि वो साएबान के नीचे खड़े रहें।

धूप में ना निकलें , हेलमेट या लाईसेंस की चैकिंग शाम के वक़्त करें। दो बजे दिन से 5 बजे शाम तक क़वाइद की ख़िलाफ़ वरज़ीयों पर कार्रवाई रोक दी गई है। उन्होंने कहा कि कोई पुलिस ट्रैफ़िक अमला सन स्ट्रोक से मुतास्सिर नहीं हुआ है।

ट्रैफ़िक पुलिस अफ़राद अमला को डयूटी शुरू होने से पहले और डयूटी ख़त्म होने पर बटर मिलक फ़राहम किया जा रहा है रोज़ाना हर ट्रैफ़िक ओहदेदार को एक किलो ग्राम ग्लूकोज़ पाउडर दिया जा रहा है। ट्रैफ़िक कांस्टेबलस को सन ग्लासेस भी दीए गए हैं। तेज़ गर्मी की वजह से ट्रैफ़िक पुलिस के डयूटी के औक़ात भी लचकदार बनाए गए हैं।

TOPPOPULARRECENT