Wednesday , September 26 2018

तोगड़िया ने लिखा पीएम मोदी को खत, कहा- सत्ता के नशे में आकर न बहके

विश्व हिंदू परिषद के नेता प्रवीण तोगड़िया ने बुधवार को दावा किया कि केंद्र की मोदी सरकार ने न तो हिंदुत्व के और न ही विकास को लेकर किए गए वादों को पूरा किया है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पत्र लिखकर उन्होंने अयोध्या में राम मंदिर, समान नागरिक संहिता समेत अन्य वादों पर चर्चा के लिए मिलने का वक्त मांगा है।

विहिप के अंतरराष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष प्रवीण तोगड़िया ने लिखा कि चुनाव जीतना वोटर लिस्ट, ईवीएम और पर्सेंटेज का खेल है। लेकिन वादों को पूरा करने वाला प्रजा लक्ष्यी नेता बनता है। भाई, सत्ता और और सत्ता हासिल करने की इच्छा में कृपया वह बहकें नहीं। यह एक तरह की जड़ता है न कि राष्ट्र निर्माण।

पत्रकारों के साथ पत्र साझा करते हुए तोगड़िया ने कहा कि वह और मोदी पिछले 12 साल से एक दूसरे से नहीं मिले हैं और न ही बात की है लेकिन वह हिंदुओं के वादों को लेकर अपने मोटा भाई (बड़े भाई मोदी) से मिलना और बात करना चाहते हैं।

प्रवीण तोगड़िया ने कहा कि अयोध्या में विवादित स्थल पर मंदिर के अलावा कोई अन्य इमारत या मस्जिद का निर्माण नहीं हो सकता। इस लक्ष्य को संसद में कानून बनाकर ही हासिल किया जा सकता है और भाजपा के पास लोकसभा में इसके लिए पूर्ण बहुमत भी है।

किसानों की चिंताओं को उठाते हुए विहिप नेता ने कहा कि उन्हें किसी भी किंतु परंतु के अपनी फसल पर आने वाले कुल खर्च का डेढ़ गुना मूल्य मिलना चाहिए। साथ ही कृषि उपकरणों पर कोई जीएसटी नहीं लगना चाहिए और किसानों का कर्ज भी माफ किया जाना चाहिए।

उन्होंने अपने पत्र का अंत एक भावनात्मक अपील के साथ किया। उन्होंने लिखा कि अभी भी देर नहीं हुई है। आइए, हम पुराने दिनों की तरह एक साथ बैठकर दिल से बात करें और देश को आगे ले जाएं।

TOPPOPULARRECENT