….तो लोग मेरी कब्र पर लिखेंगे

….तो लोग मेरी कब्र पर लिखेंगे
Click for full image

नई दिल्ली अदाकारा कंगना रनौत को खुद के लिए बॉलीवुड की क्वीन का तमगा काफी मजाकिया लगता है। फिल्म क्वीन में निभाए रानी के दमदार किरदार के लिए उन्हें क़ौमी एवार्ड से नवाज़े जाने के बाद से ही बॉलीवुड की क्वीन कहा जाने लगा। कंगना ने आईएएनएस के साथ बातचीत के दौरान मजाकिया तौर पर कहा कि बॉलीवुड की क्वीन का तमगा काफी मजाकिया है और अब मैं रानी लक्ष्मीबाई का किरदार निभा रही हूं तो इसके बाद लोग मेरी कब्र पर लिखेंगे रानी लक्ष्मीबाई यहां मरी थीं।

उन्होंने कहा कि अगर मुझ पर बॉयोपिक बनेगी तो वह फिल्म क्वीन से पहले और बाद के दो हिस्सो में तक्सीम होगी। पहले हिस्से में मेरी दुनिया अलग थी और फिल्म क्वीन के बाद मेरी दुनिया रंगों से भर गई। मुझे ज़्यादा आफर आने लगे और मुझे लगता है कि मैं काबिल हूं, वैसे यह तो मुझे पहले भी लगता था लेकिन मुझे इतने आफर पहले नहीं आए। एक बार फिर कंगना आइंदा फिल्म में रानी लक्ष्मीबाई का किरदार निभाकर बॉलीवुड से अपना लोहा मनवाने को तैयार हैं। रानी लक्ष्मीबाई के अलावा कंगना के पास हंसल मेहता की सिमरन और विशाल भारद्वाज की रंगून भी है और अभी उनकी फिल्म कट्टी बट्टी रिलीज होने जा रही है।

इन फिल्मों के अलावा कंगना के पास एक और फिल्म है जिसे वे एक म्यूजिकल स्टोरी बता रही हैं। लेकिन उनका कहना है कि वे सब-कुछ फाइनल होने के बाद ही इसका ऐलान करेंगी। इस बीच वे 18 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज़ होने जा रही डायरेक्टर निखिल आडवाणी की फिल्म कट्टी बट्टी में अदाकार इमरान खान के साथ अहम किरदार में दिखाई देंगी।

Top Stories