Wednesday , January 17 2018

त्तेलंगाना की तशकील के बगै़र कांग्रेस की कामयाबी नामुमकिन

हैदराबाद 13 मई: सदर नशीन आंध्र प्रदेश स्टेट रोड ट्रांसपोर्ट कारपोरेशन एम सत्यनारायना राव‌ ने कहा कि चीफ़ मिनिस्टर एन किरण कुमार रेड्डी अपने काबीनी रफ़क़ा और पार्टी क़ाइदीन को कभी नज़र अंदाज़ करते हुवे नई सकीमात-ओ-प्रोग्रामों का एलान कर

हैदराबाद 13 मई: सदर नशीन आंध्र प्रदेश स्टेट रोड ट्रांसपोर्ट कारपोरेशन एम सत्यनारायना राव‌ ने कहा कि चीफ़ मिनिस्टर एन किरण कुमार रेड्डी अपने काबीनी रफ़क़ा और पार्टी क़ाइदीन को कभी नज़र अंदाज़ करते हुवे नई सकीमात-ओ-प्रोग्रामों का एलान करने से पहले किसी से सलाह-ओ-मश्वरा नहीं कर रहे हैं।

उन्होंने कहा कि चीफ़ मिनिस्टर एन किरण कुमार रेड्डी बहैसीयत चीफ़ मिनिस्टर बेहतर कारकर्दगी का मुज़ाहरा तो कर रहे हैं लेकिन अरकान पार्लीमान की कोई परवाह नहीं कर रहे हैं जिस की वजह से ही अरकान पार्लीमान और बाअज़ सीनीयर कांग्रेस पार्टी क़ाइदीन चीफ़ मिनिस्टर से अपनी नाराज़गी का इज़हार कर रहे हैं।

उन्होंने कहा कि अगर कांग्रेस पार्टी तेलंगाना की तशकील का एलान नहीं करेगी तो आइन्दा चुनाव में कांग्रेस पार्टी की कामयाबी मुम्किन नहीं होसकेगी और कांग्रेस पार्टी मुश्किल हालात से दो चार होगी।

जबके अलहदा रियासत तेलंगाना की तशकील अमल में लाने के लिए कांग्रेस पार्टी हाईकमान और सोनीया गांधी से भी बहुत मर्तबा बातचित करचुके हैं जिस पर पार्टी हाईकमान सोनीया गांधी भी इस बात का यकिन दिया था कि सही वक़्त पर सही फ़ैसला किया जाएगा।

सत्यनारायना राव‌ ने मालुम किया कि आया मौजूदा हालात के अलावा सही वक़्त और क्या होसकता है। उन्होंने कहा कि अलहदा रियासत तेलंगाना की जद्द-ओ-जहद में सैंकड़ों तलबा ने अपनी ज़िंदगीयों की क़ुर्बानियां दे चुके हैं और जब अलहदा रियासत तेलंगाना जद्द-ओ-जहद चलाई गई थी तब वो भी तीन मर्तबा जेल गए थे।

उन्होंने ये मालुम करने पर कि आया अलहदा रियासत तेलंगाना की तशकील अमल में आएगी जवाब देते हुए कहा कि वो क़तई तौर पर नहीं बता सकेंगे।

TOPPOPULARRECENT