Monday , July 16 2018

थप्पड़ मारने के बाद आजम बोले इंजीनियर को दे देनी चाहिए फांसी

लखनऊ। यूपी के कैबिनेट मंत्री आजम खां अपने बयानों को लेकर विवादों में रहते हैं। लेकिन जिस तरह से जौहर विश्वविद्याल से एकता तिराहे के बीच फ्लाइओवर ब्रिज के निर्माण को लेकर उन्होंने इंजीनियर तो थप्पड़ जड़ा उसने उनके तल्ख तेवरों को एक बार फिर से सबके सामने लाकर रख दिया है।

इस पूरे विवाद पर इंजीनियर्स ने उनके खिलाफ मोर्चा खोलते हुए उनसे मांफी की मांग की थी लेकिन उन्होंने बजाए मांफी इंजीनियर को फांसी पर लटकाने की बात कह डाली है। आजम खां ने कहा कि ऐसे इंजीनियर देशद्रोही होते हैं जो मानकों की अनदेखी करते हैं। उन्होंने कहा कि इनके खिलाफ राष्ट्रीय सुरक्षा कानून लगना चाहिए और ऐसे लोगों को फांसी पर लटका देना चाहिए।
आजम ने कहा कि नियमों की अनदेखी करते हुए जौहर विश्वविद्यालय से एकता तिराहे के बीच फ्लाईओवर बनाया गया है। उन्होंने कहा कि कई बार यहां का स्लैब गिर चुका है और दो मजदूरों की मौत तक हो चुकी है, जबकि कई लोग घायल भी हो चुके हैं। इंजीनियर व ब्रिज कॉर्पोरेशन पर उन्होंने इस मामले को दबाने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि कॉर्पोरेशन देश की सेवा नहीं कर रहा है बल्कि कमीशन कमा रहा है।
‘आजम खान’ ने मांगी DIG से 20 लाख रुपए की रंगदारी
गौरतलब है कि रामपुर के ओवरब्रिज के दौरे के दौरान आजम खां पर एग्जेक्युटिव इंजीनियर को थप्पड़ मारने का आरोप लगा था। ब्रिज कॉरपोरेशन रामपुर यूनिट के डिप्टी प्रोजेक्ट मैनेजर आरके अग्रवाल ने इस बाबत 25 जून को शिकायत भी की थी और इंजीनियर एक दिन के लिए हड़ताल पर चले गये थे।

TOPPOPULARRECENT