Saturday , November 18 2017
Home / Crime / थम नहीं रही गौरक्षकों की गुंडागर्दी, गौमांस के शक में पीट पीट कर किया अधमरा

थम नहीं रही गौरक्षकों की गुंडागर्दी, गौमांस के शक में पीट पीट कर किया अधमरा

फरीदाबाद। गौरक्षा के नाम पर गौरक्षकों की गुंडागर्दी थमने का नाम ही ले रही है। दिल्ली से सटे फरीदाबाद में एक ऑटो में गाय का मांस होने के शक में कथित तौर पर गौरक्षकों ने ऑटो ड्राईवर और उनके साथियों की जमकर पिटाई कर दी।

eFacebook पे हमारे पेज को लाइक करqने के लिए क्लिक करिये

गौरक्षा दल के गुंडों ने ऑटो चालक को भारत माता और हनुमान जी की जय बोलने के लिए मजबूर किया। इसका विरोध करने पर उन गुंडों ने इसका पीट पीट कर अधमरा कर दिया। बात यहीं ख़त्म नहीं हुई ऑटो चालक को बचाने आये इसके तीन साथियों को भी बुरी तरह पीट डाला। उलटे पुलिस ने भी पाँचों पीड़ितों के खिलाफ गौरक्षा एक्ट के तेहत मुकदमा दर्ज कर लिया है।

जबकि पीड़ित चालक का कहना है कि मैं अपने दोस्त के मीट की दुकान के लिए अपने ऑटो से मिट ले जा रहा था, जैसे ही वह फरीदाबाद के बजरी गांव के पास पहुंचे तभी पीछे से आई कार में सवार कुछ युवकों ने उन्हें रोका और मारपीट शुरू कर दिया। आरोप यह भी है कि उन्हें पुलिस प्रशासन के सामने भी पीता गया। इसी बीच आजाद नामक पीड़ित ने कहा कि अगर जांच में गौमांस निकला तो मुझे फांसी दे देना अगर नहीं तो मुझे इंसाफ चाहिए।

वही डीसीपी आस्था मोदी ने बताया कि उनहोंने गौ स्मगलिंग का मामला दर्ज कर लिया है और मारपीट करने वालों के खिलाफ मामला दर्ज करने का आश्वासन दिया है।

TOPPOPULARRECENT