Monday , December 18 2017

थानेदार की गंदी करतूत…अश्लील तस्वीर खींच कर करता रहा रेप

मोहाली: जब पुलिसवाले ही ख्वातीन की इज्जत के साथ खिलवाड करेंगे तो मुल्क का क्या होगा। एक ऐसा ही मामला मोहाली के फेज-8 थाने से सामने आया है। यहां तैनात एक एएसआई पर एक खातून की अश्लील तस्वीरें खींचने और उसके साथ बलात्कार करने के इल्ज़ाम लगे हैं।

फिलहाल पुलिस ने खातून की शिकायत पर थानेदार के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। मौसूल इत्तेला के मुताबिक सेक्टर 68 की रहने वाली खातून ने एएसआई बलबीर सिंह के खिलाफ एसएसपी को शिकायत दी थी कि मुल्ज़िम ने उसकी अश्लील तस्वीर कैमरे में कैद की और साथ ही उसे जान से मारने व उसके भाई को झूठे मामले में फंसाने की धमकियां भी देता था।

मुतास्सिरा के मुताबिक 2014 में उसका शौहर के साथ झगडा चल रहा था और उसने पति के खिलाफ अलग-अलग दफात के तहत केस दर्ज करवाया था, जिसमें वह एक और दफा को जो़डने के लिए थानेदार को कह रही थी। इस पर उसने कहा कि केस में दफा जोडने में थोडा वक्त लगता है और इसके लिए आपको कुछ करना प़डेगा।

इसी बीच एक दिन सुबह मुल्ज़िम एएसआई उसके घर पहुंच गया और उस वक्त खातून के घर वाले कहीं गए हुए थे। खातून उसके व अपने लिए चाय लेकर आई। तभी एएसआई ने कहा कि उसे भूख लगी है, उसके लिए नाश्ता भी बना ले। वह अंदर से उसके लिए नाश्ता लेने गई। तभी उसने खातून की चाय में कोई नशीली चीज़ मिला दिया।

चाय पीते ही खातून बेहोश हो गई। करीब एक घंटे बाद जब वह होश में आई तो वह घर में न्यूड हालत में पडी हुई थी। एएसआई भी वहीं मौजूद था। उसने खातून को धमकी दी कि यह बात किसी को मत बताना, वरना उसे जान से मार देगा। उसके भाई को झूठे केस में फंसा देगा।

इसके बाद मुल्ज़िम एएसआई खातून को ब्लैक मेल कर उसके साथ जिस्मानी ताल्लुकात बनाता रहा। वहीं थाना पुलिस की तरफ से मुतास्सिरा खातून की शिकायत पर कार्रवाई नहीं होने पर मुतास्सिरा ने एसएसपी गुरप्रीत सिंह भुल्लर से इंसाफ की गुहार लगाई, जिसके बाद एएसआई के खिलाफ केस दर्ज हो सका।

TOPPOPULARRECENT