Tuesday , December 19 2017

दंगा कराकर भाजपा मर्कज़ की इक्तदार पाना चाहती है : लालू

राजद के क़ौमी सदर और साबिक़ मर्कज़ी वज़ीर लालू प्रसाद ने इलज़ाम लगाया कि नरेंद्र मोदी के करीबी अमित साह के उत्तर प्रदेश भाजपा का इंचार्ज बनते ही वहां दंगे शुरु हो गए हैं और 2014 में होने वाले लोकसभा इंतिखाबात में मुल्क के लिए खतरनाक

राजद के क़ौमी सदर और साबिक़ मर्कज़ी वज़ीर लालू प्रसाद ने इलज़ाम लगाया कि नरेंद्र मोदी के करीबी अमित साह के उत्तर प्रदेश भाजपा का इंचार्ज बनते ही वहां दंगे शुरु हो गए हैं और 2014 में होने वाले लोकसभा इंतिखाबात में मुल्क के लिए खतरनाक हालत दिखाई पड़ रही है क्योंकि भाजपा मुल्क में फिरका वराना दंगा कराकर मरकज़ में इक्तदार में आना चाहती है।

राजद दफ्तर में आज मुनक्कीद एक कोंफ्रेस को खिताब करते हुए लालू ने इल्ज़ाम लगाया कि तमाम मजहब के लोगों और खासकर नौजवान तबके को भाजपा और आरएसएस की इस साजिश को समझना होगा और नौजवानो को इससे अपने को बचाना होगा। लालू ने भाजपा और आरएसएस पर हिंदू तबके के दरमियान फिरका वराना का जहर घोलने का इल्ज़ाम लगाते हुए कहा कि ये दोनों मुल्क में दंगा कराना चाहता है।

लालू ने कहा कि मौजूदा वज़ीरे आजम अटल बिहारी वाजपेयी मोदी को हटाना चाहते थे पर मोदी के ‘गुरु’ भाजपा लीडर लाल कृष्ण आडवाणी ने उन्हें बचाने का काम किया। उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार नरेंद्र मोदी के नाम पर आज भाजपा से नाता तोड लेने की बात कर रहे हैं पर उस वक़्त मरकज़ में जब वज़ीर थे तो उन्होंने इक्तदार का मोह छोडकर भाजपा से नाता क्यों नहीं तोड़ा था इसका जवाब बिहार और मुल्क की आवाम को देना होगा।

TOPPOPULARRECENT