Sunday , December 17 2017

दक्षिण 24 परगनाह के समुंद्र से हथियारों से भरी नाव ज़ब्त

कोलकाता: पश्चिम बंगाल पुलिस ने दक्षिण 24 परगना के सुन्दर बन क्षेत्र समुद्र में हथियारों से लैस नाव जब्त किया है। पुलिस को शक है कि इस नाव पर समुद्री डाकू सवार थे। द्विपक्षीय फायरिंग के बाद पुलिस ने नाव को जब्त कर लिया है लेकिन बदमाश भागने में सफल हो गए।

जयपुर सपा अर्जयत सिन्हा ने बताया कि सुन्दर बन झार खाली क्षेत्र में जब हमारी टीम ने समुद्र में अनजान नाव दिन के एक बजे के निकट आता देखकर टीम ने घेराबंदी और गिरफ्तारी की कोशिश की। लेकिन नाव में सवार लोग‌ फायरिंग करने लगे और बाद में पानी जम्ब लगाकर फरार हो गए टीम के अनुसार नाव में 6 से सात लोग सवार थे नाव दो बंदूक और कई गोलिया बरामद की गई है।

ऑफीसर ने कहा कि हमें ये ख़बर मिली थी बंगला देश से आरही कार्गो शिप को बदमाशों का ग्रुप हाईजैक करने की कोशिश करेगा और हमें ये भी ख़बर मिली थी कि ये गिरोह दुम्मल बैरिया जंगल में छुपा हैं । ऑफीसरो की एक टीम उनको तलाश कर रही है।

ऑफीसर ने बताया कि यह क्षेत्र बहुत ही संवेदनशील है यहाँ बांग्लादेश से पश्चिम बंगाल और अन्य राज्यों को कार्गो जाते हैं.इसके लिए हमने इस क्षेत्र की निगरानी बढ़ा दी है ताकि कोई अप्रिय घटना न आए।

TOPPOPULARRECENT