दफ्तर में मेरे खिलाफ कुछ नहीं मिला तो बिना सबूत ही मुझे गिरफ्तार करा लो मोदी जी: मनीष सिसोदिया

दफ्तर में मेरे खिलाफ कुछ नहीं मिला तो बिना सबूत ही मुझे गिरफ्तार करा लो मोदी जी: मनीष सिसोदिया

नई दिल्ली: कल शाम 6 बजे दिल्ली सरकार के सूचना और प्रचार निदेशालय के दफ्तर में अचानक सीबीआई के छापा पड़ने से नाराज़ दिल्ली सरकार के उप मुख्य मंत्री मनीष सिसोदिया ने प्रधान मंत्री पर ट्वीट कर निशाना साधा है. उनहोंने अपने ट्वीट में कहा है कि CBI को बीते 5घन्टे से DIP दफ्तर में मेरे खिलाफ कुछ नहीं मिला, नरेंद्र मोदी जी अब तो आपको बिना सबूत ही मुझे मेरे घर से गिरफ्तार कराना पड़ेगा.

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

जनसत्ता के अनुसार, दिल्ली सरकार के सूचना और प्रचार निदेशालय का दफ्तर शाम 6 बजे बंद होता है. गुरुवार को भी दफ्तर के सभी कर्मचारी अपना काम निपटा कर घर निकलने की तैयारी ही कर रहे थे, तभी अचानक वहां सीबीआई की टीम आ धमकी. दिल्ली यूनिवर्सिटी के पास दिल्ली विधानसभा के ठीक सामने इस दफ्तर में एक एंबेसडर कार में तीन लोग अचानक दाखिल होते हैं, पहले से यहां के कर्मचारियों और अफसरों को इस बात की कोई भनक नहीं थी कि ये लोग कौन हैं, लेकिन जैसे ही इन लोगों ने अपना परिचय दिया, दफ्तर में मौजूद लोगों के होश उड़ गए. सीबीआई की टीम जुलाई 2017 में हुए टाक टू एके कार्यक्रम में हुई गड़बडियों की छानबीन के लिए प्रचार निदेशालय पहुंची थी.

सीबीआई की टीम ने डीआईपी के दफ्तर में मौजूद कर्मचारियों से कागजातों के बारे में पूछताछ की और ‘टाक टू एके’ कार्यक्रम से जुड़े दस्तावेज और फाइलें मांगीं. इस कार्यक्रम में दिल्ली के अलावा गोवा, गुजरात, पंजाब और हिमाचल प्रदेश में दिल्ली सरकार के पैसे से सोशल मीडिया और ऑनलाइन मीडिया के जरिए प्रचार की योजना बनाई गई थी. पूर्व एलजी नजीब जंग की गठित शुंगलू कमेटी ने इस कार्यक्रम में सरकारी फंड का दुरुपयोग पाया और रिपोर्ट के आधार पर नजीब जंग ने जांच सीबीआई को सौंप दी थी.
सीबीआई ने प्रारंभिक जांच शुरु की है और इसी सिलसिले में दस्तावेज लेने और फाइलों की छानबीन के लिए सीबीआई की टीम दिल्ली सरकार के दफ्तर पहुंची थी. इस पूरे घटनाक्रम से दिल्ली सरकार में नाराजगी है और अब आम आदमी पार्टी इस पूरी कार्रवाई को राजनीतिक साजिश बता रही है.
Manish Sisodia

tweet:-
✔@msisodia
CBI को बीते 5घन्टे से DIP दफ्तर में मेरे खिलाफ कुछ नहीं मिला। @narendramodi ji!अब तो आपको बिना सबूत ही मुझे मेरे घर से गिरफ्तार कराना पड़ेगा
9:44 PM – 19 Jan 2017

Top Stories