Monday , July 16 2018

दबंगों का कहर : चाकू से फोड़ दी दोनों आंखें, एक को मारी गोली

गया : नीमचकबथानी थाना के सिरमौर गांव में वर्चस्व की लड़ाई में हैवानियत की सरहद टूट गई। एक फरीक के लोगों ने चाकू से नौजवान राजू आलम की दोनों आंखें फोड़ दीं। इससे पहले उसे डंडे से पीटकर बुरी तरह जख्मी कर दिया गया। जानकारी के मुताबिक राजू आलम अपनी बोलेरो से मुमताज खां के घर के नजदीक से गुजर रहा था। पहले से तनाजे की वजह से गुस्से में रहे दूसरे फरीक के लोगों ने अचानक उसपर हमला कर दिया। देखते-देखते मामला बढ़ा और दोनों ग्रुप के दरमियान गोलीबारी होने लगी। इस दौरान राजू आलम को हमलावरों ने पकड़ लिया और मारपीट करते हुए उसकी दोनों आंखें फोड़ दी। संगीन हालत में उसे गया जयप्रकाश अस्पताल में एडमिट कराया गया है।

संगीन तौर से जख्मी राजू आलम का जयप्रकाश अस्पताल पहुंची बथानी पुलिस ने बयान लिया है। उसने हमलावरों में मुमताज खां, गाजी खान, छोटू खान, सैय्यद खां, जमिल खां, मुन्ना खां का नाम बताया है। उसने अपने साथी गुड्डू को गोली मारे जाने की बात भी पुलिस को बताई।

बीते साल पुलिस ने राजू आलम के घर से एक थर्टी जीरो सिक्स राइफल और एक देशी राइफल बरामद किया था। दादाजी के नाम से लाइसेंस था। राजू को दो साल पहले पटना की एसटीएफ टीम ने असलाह तस्करी मामले में नटेसर गांव के नजदीक से गिरफ्तार किया था। पहले भी मुमताज खां और राजू मिंया के दरमियान गोलीबारी हुई है। नीमचकबथानी के एएसआई अनुज ने बताया की जैसी की वारदात की इत्तिला मिली तो जख्मी को अस्पताल में एडमिट कराया गया। राजू के बयान पर कार्रवाई की जा रही है।

 

TOPPOPULARRECENT