Friday , November 24 2017
Home / AP/Telangana / दबाव नहीं डालेंगे तो दब जाएंगे, अधिकार के लिए आगे बढ़ें

दबाव नहीं डालेंगे तो दब जाएंगे, अधिकार के लिए आगे बढ़ें

हैदराबाद 06 अक्टूबर: सरकार तेलंगाना मुस्लिम अल्पसंख्यक किए हुए वादों की अमल आवरी में पूरी तरह से नाकाम हो गई है और अल्पसंख्यकों की तरक़्क़ी के बजाये अल्पसंख्यकों को बहलाने की नीति का पालन है। इन ख़्यालात का इज़हार मुख़्तलिफ़ सियासी समाजी और इन्सानी हुक़ूक़-ओ-ख़वातीन के हुक़ूक़ के लिए सरगर्म तन्ज़ीमों के नुमाइंदों ने किया जो इंदिरा पार्क पर जमा थे।

माइनॉरिटी सब प्लान आरक्षण एक्शन कमेटी की ओर से चलो हैदराबाद रैली अमल में लाया गया। इंदिरा पार्क धरना चौक पर आयोजित इस विरोध कार्यक्रम में तेलंगाना राज्य के जिलों खम्मम, निज़ामाबाद, नलगेंडा, महबूबनगर, आदिलाबाद, मेदक, रंगारेड्डी, करीमनगर, वर्ंगल और हैदराबाद में विशेषकर महिलाओं की बड़ी संख्या मौजूद थी।

मुसलमानों के विकास और कल्याण सुनिश्चित करने के लिए आयोजित इस विरोध धरना में महिलाएं अपने कमसिन और शिशुओं के साथ शामिल थीं। माइनॉरिटी सब प्लान और 12 प्रतिशत आरक्षण एक्शन कमेटी ने मुसलमानों से अपील की थी कि वे विरोध कार्यक्रम में शरीक होकर सब योजना के महत्व और मुस्लिम कारण के लिए अपनी प्रतिबद्धता को प्रदर्शित करें। इस विरोध धरना कार्यक्रम को मौलाना तारिक कादरी, परवफेसर नसारी उस्मानिया विश्वविद्यालय, श्री गयासुद्दीन सचिव संगठन आवाज श्री ज़ियाउद्दीन राष्ट्रपति संगठन ध्वनि, फरहत इब्राहीम के अलावा अन्य ने संबोधित किया।

श्री तारिक कादरी ने मुसलमानों को अपने अधिकार के लिए संघर्ष करने की जरूरत पर जोर दिया और कहा कि 12 फीसदी मुस्लिम आरक्षण मुसलमानों की वर्तमान स्थिति को बेहतर बनाने के लिए आवश्यक हैं।

TOPPOPULARRECENT