Tuesday , December 12 2017

दरवाजा बंद नहीं किया तो दे दिया तलाक !

सऊदी अरब में एक आदमी ने अपनी बीवी को सिर्फ इसलिए तालक दे दिया, क्योंकि उसने कार का दरवाजा बंद करने से इंकार कर दिया था। अखबार अरब न्यूज की जुमेरात की रपट के मुताबिक, यह जूड़ा पिकनिक पर गया था और वे जब घर लौटे तो बीवी बच्चों को कार से उता

सऊदी अरब में एक आदमी ने अपनी बीवी को सिर्फ इसलिए तालक दे दिया, क्योंकि उसने कार का दरवाजा बंद करने से इंकार कर दिया था। अखबार अरब न्यूज की जुमेरात की रपट के मुताबिक, यह जूड़ा पिकनिक पर गया था और वे जब घर लौटे तो बीवी बच्चों को कार से उतारने के लिए पहले उतर गई और उसके बाद घर के अंदर चली गई।

शौहर ने बीवी को कार का दरवाजा बंद करने के लिए बुलाया, लेकिन उसने यह कहते हुए इंकार कर दिया कि उसे दरवाजा खुद बंद कर देना चाहिए, क्योंकि वह उसके ज्यादा पास है। बीवी की इस बात पर आगबबूला हुए शौहर ने जवाब में कहा, तुमने मुझे मना किया। अगर तुमने दरवाजा बंद नहीं किया, तो मेरे घर में कदम मत रखना।

जिसके बाद बीवी वहां से निकलकर अपने वालिद के घर चली गई। कई लोगों ने इ दोनो बीच सुलह कराने की कोशिश की, लेकिन बीवी ने सारी कोशिशों को यह कहते हुए नजरअंदाज कर दिया कि वह ऐसे गैरजिम्मेदार आदमी के साथ नहीं रहना चाहती।

TOPPOPULARRECENT