Monday , December 18 2017

दरिंदे बाप की करतूत : रेप में रहा नाकाम तो बेटी का क़त्ल कर फंदे से झूला

आज के दौर में बेटियां बाहर ही नहीं घर में भी महफूज़ नहीं है। यूपी के बरेली में दिल दहला देने वाला एक मामला सामने आया है। दरिंदे बाप की करतूत तो देखिये अपनी ही बेटी को हवस का शिकार बनाने की कोशिश की। लेकिन जब दरिंदा बाप अपने मंसूबों मे

आज के दौर में बेटियां बाहर ही नहीं घर में भी महफूज़ नहीं है। यूपी के बरेली में दिल दहला देने वाला एक मामला सामने आया है। दरिंदे बाप की करतूत तो देखिये अपनी ही बेटी को हवस का शिकार बनाने की कोशिश की। लेकिन जब दरिंदा बाप अपने मंसूबों में कामयाब नहीं हो सका तो धारदार हथियार से उसका क़त्ल कर दिया और पकडे जाने की डर से मुल्ज़िम ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। इस मामले में फौतशुदा शख्स की बीवी ने थाने में मामला दर्ज करवाया है।

वाकिया की इत्तेला मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और पोस्टमॉर्टम के बाद लाश घर वालों को सौंप दिए। पुलिस ज़राये के मुताबिक चाकू से वार कर लडकी का क़त्ल किया गया था और मुल्ज़िम बाप की लाश फंदे से लटकी हुई थी था। बीवी ने पुलिस को बताया कि उसके तीन बच्चे है। बडी बेटी उसके साथ काम पर गई हुई थी और बेटा कहीं बाहर गया हुआ था। इस दौरान शौहर और बेटी घर पर अकेले थे।

शाम को जब वह लौटी तो मामले का खुलासा हुआ। पुलिस के मुताबिक मुल्ज़िम नशे का आदी था। वह बेटी पर पहले से गलत निगाह रखता था। बेटी को अकेला पाकर उसने रेप की कोशिश की किया और नाकाम रहने पर उसे मौत के घाट उतार दिया। पकडे जाने के डर से वह खुद भी फंदे पर लटक गया। इस मामले में आज पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आनी है। उसके बाद पुलिस मामले की तह तक पहुंच पाएगी।

TOPPOPULARRECENT