Wednesday , April 25 2018

दलितों के आन्दोलन ने बीजेपी को पुरी तरह डरा दिया है- मायावती

दलितों के मुद्दे पर अपने सांसदों से घिरती दिख रही भाजपा अब विरोधियों के भी लगातार निशाने पर हैं। भारत बंद के दौरान देशभर में हुई हिंसा के मसले पर बसपा सुप्रीमो मायावती ने आज भाजपा पर जमकर हमला बोला है।

मायावती ने कहा है कि भारत बंद पूरी तरह सफल रहा था. इस प्रदर्शन ने भाजपा को डरा दिया और भाजपा शासित राज्यों के प्रशासन ने दलितों पर अत्याचार शुरू कर दिया।

इसी कड़ी में कई दलितों और उनके परिवारवालों को गिरफ्तार किया गया है। मायावती ने साथ ही कहा कि मुझे भरोसा है कि देश के स्वाभिमानी दलित समाज के लोग स्वार्थी और बिकाऊ मानसिकता वाले सांसदों को माफ करनेवाले नहीं है।

इससे पहले भी बसपा सुप्रीमो मायावती ने भाजपा सरकार पर दलित समाज के युवाओं को टारगेट करके उन्हें प्रताड़ित करने व उनकी हत्या करने का आरोप लगाया था।

सरकार के इस कृत्य की निंदा करते हुए मायावती ने कहा कि यूपी की भाजपा सरकार को इसका संतोषजनक जवाब देना चाहिए कि पुलिस एनकाउंटर के बाद दलितों के खिलाफ यह घृणित जातिवादी हत्याएं क्यों? उन्होंने सरकार से सवाल किया है कि क्या दलित अत्याचार के मामले में उत्तर प्रदेश, गुजरात मॉडल का शर्मनाक अनुसरण करेगा।

TOPPOPULARRECENT