Friday , August 17 2018

दवा और दुआ की बदौलत, कैंसर से जंग जीतने के करीब हैं इरफान खान

बॉलीवुड अभिनेता इरफान खान इन दिनों लंदन में न्यूरो इंडोक्राइन ट्यूमर का इलाज करा रहे हैं. इरफान के फैंस जो उनके जल्द से जल्द ठीक होने की कामना कर रहे हैं, उनके लिए खुशखबरी है. इरफान खान की तबीयत अब पहले से बेहतर है, उनकी सेहत में सुधार हो रहा है. इरफान खान की फिल्म पान सिंह तोमर के डायरेक्टर और इरफान के मित्र तिग्मांशु धूलिया ने बताया कि उनका ट्रीटमेंट चल रहा है और उनकी सेहत में सुधार हो रहा है.

 

दवाइयों का असर हो रहा है. वह अपनी जिंदगी के रोजमर्रा के काम कर रहे हैं. वह बाहर निकलते हैं, घूमते हैं. अभी जो उनकी फिल्म कारवां आने वाली है वह उसकी स्क्रीनिंग पर भी गए. कुछ लोग उनसे मिलकर भी आए सतीश कौशिक और मीरा नायर उनसे मिल कर आए है. वह अभी ठीक है.

मुंबई मिरर की एक रिपोर्ट के मुताबिक, कारवां देखने के बाद इरफान काफी खुश नजर आए. इस मौके पर उनकी पत्नी और खास दोस्त मौजूद थे. फिल्म के डायलॉग राइटर हुसैन ने बताया कि इरफान ने फिल्म में थोड़े बदलाव करने की बात कही है, जो बहुत माइनर है. इस फिल्म को देखकर इरफान ने पॉजटिव रिस्पॉन्स दिया है. हुसैन ने कहा, हम उम्मीद करते हैं इरफान जल्द ठीक होकर वापस आएं.

कुछ दिन पहले इरफान ने ट्विटर पर अपनी प्रोफाइल पिक्चर चेंज की थी. उसमें वह मुस्कुराते हुए दिख रहे थे.सामने आई तस्वीर से ऐसा लग रहा था कि वह सेल्फी स्टिक की मदद से अपनी एक सेल्फी ले रहे हों.कुछ दिन पहले ही इरफान ने अपनी अगली हॉलिवुड फिल्म ‘पजल’ का ट्रेलर सोशल मीडिया पर शेयर किया था. इरफान ने अपनी हिंदी फिल्म ‘कारवां’ का ट्रेलर भी शेयर किया था.

TOPPOPULARRECENT