Monday , December 18 2017

दवा लेने के लिए घर से निकली लड़की का दो दिनो तक गैंगरेप

झांसी: उत्तर प्रदेश के झांसी में दुकान से दवा लेने के लिए घर से निकली 16 साल की एक तालिबा को पहले अगवा किया गया, इसके बाद बंधक बनाकर तक उसके साथ मुसलसल दो दिनों तक गैंगरेप किया गया। पुलिस ने तालिबा को अगवाकारों के चंगुल से आज़ाद मुक्त राया और तिब्बी जांच के लिए अस्पताल भेज दिया। नवाबाद थाना के तहत गुमनावारा के महाराणा प्रताप नगर में रहने वाले एक शख्स की 16 साल की बेटी दो दिसंबर को अपने घर से दवा लेने मेडिकल स्टोर गई हुई थी।

दवा लेकर जब वह घर नहीं लौटी तो घर वालों ने उसकी खोजबीन शुरू कर दी। काफी तलाशने जब उसका कोई सुराग नहीं लगा, तब इस वाकिया की शिकायत थाना नवाबाद पुलिस से की गई। शिकायत की बुनियाद पर पुलिस ने तालिबा की तलाश शुरू कर दी। तलाश में जुटी पुलिस ने तालिबा को हंसारी में एक घर से बरामद कर लिया और थाने ले आई। पुलिस के मुमाबिक, प़डोसी के कार ड्राइवर ने लड़की का अगवा कर लिया और कार को नोट घाट पुल की ओर ले गए।

इसके बाद मुल्ज़िम ने अपने साथी के साथ मिलकर बारी-बारी से रेप किया। इसके बाद उसे एक दूसरे नौजवान को सौंप दिया। वह नौजवान जबरन उसे अपने साथ हंसारी में ले गया, जहां उसे एक कमरे में बंधक बनाया गया और फिर उसके साथ रेप किया गया। पुलिस के एक आफीसर ने बताया कि छात्रा को तिब्बी जाँच के लिए भेज दिया गया है।

TOPPOPULARRECENT