Monday , December 18 2017

दशहरा से दीपावली के दरमियान एसेम्बली इंतिखाबात मुमकिन

रियासत के एलेक्शन ओहदेदार पीके जाजोरिया ने मंगल को तमाम जिलों के एसपी और डीसी के साथ वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिये बात की। उन्होंने अफसरों को दशहरा व दीपावली के दरमियान असेंबली इंतिख़ाब के लिए तैयार रहने की हिदायत दिया। एलेक्शन ओ

रियासत के एलेक्शन ओहदेदार पीके जाजोरिया ने मंगल को तमाम जिलों के एसपी और डीसी के साथ वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिये बात की। उन्होंने अफसरों को दशहरा व दीपावली के दरमियान असेंबली इंतिख़ाब के लिए तैयार रहने की हिदायत दिया। एलेक्शन ओहदेदार ने अफसरों को चीफ़ एलेक्शन कमीशनर के झारखंड दौरे की भी जानकारी दी।

बताया कि 22 जुलाई को जिलों के डीसी और एसपी के साथ बैठक होगी। उन्होंने अफसरों को अगली बैठक में सरगर्म और इंतेहाई सरगर्म बूथों की लिस्ट साथ लाने को कहा है। साथ ही इंतिखाब के दौरान कहां कितने पुलिस और सेक्यूरिटी लगाये जायेंगे, कितने वोटिंग मुलाज़िमीन लगाये जायेंगे, इसकी भी पूरी जानकारी 22 जुलाई को होनेवाली बैठक में लाने को कहा है। वोटर लिस्ट की मौजूदा हालात की जानकारी भी मांगी गयी है। बातचीत के दौरान अफसरों ने बताया कि इंतिख़ाब पहले की तमाम तैयारी पूरी करने की हिदायत दे दिया गया है।

TOPPOPULARRECENT