Tuesday , November 21 2017
Home / Khaas Khabar / दस लाख का सूट पहनते हैं और खुद को फक़ीर कहते हैं, इन्हीं बातों से लोगों का विश्वास उठ गया है: केजरीवाल

दस लाख का सूट पहनते हैं और खुद को फक़ीर कहते हैं, इन्हीं बातों से लोगों का विश्वास उठ गया है: केजरीवाल

नई दिल्ली। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तीखा हमला करते हुए कहा है कि उनकी बातों पर लोगों का विश्वास उठ गया है।
प्रधानमंत्री के इस बयान पर कि वह फकीर हैं और सत्ता से बाहर होने के बाद अपना बैग उठाकर चल देंगे, पर ट्वीट करते हुए श्री केजरीवाल ने आरोप लगाया कि मोदी एक के बाद एक करके संस्थाओं को खत्म करने में लगे हैं उन्होंने लोगों को बैंकों की पंक्ति में खड़ा कर दिया और इसका उन्हें एक एक मिनट का हिसाब देना होगा।

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

न्यूज़ नेटवर्क समूह प्रदेश 18 के अनुसार मोदी के बयान पर तंज कसते हुए उन्होंने कहा कि ‘आप फकीर हैं और हर दिन चार जोड़ी कपड़े बदलते हैं. दस लाख रुपए का सूट पहनते हैं, पूरी दुनिया की सैर करते हैं और खुद को फकीर कहते हैं। आपकी इन बातों से लोगों का विश्वास उठ गया है.
गौरतलब है कि मोदी ने उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में कल भारतीय जनता पार्टी की रैली को संबोधित करते हुए कहा था कि ‘पैसों पर सवा सौ करोड़ देश की जनता का अधिकार है। हम तो फकीर आदमी हैं, बैग उठाकर चल देंगे। इस फ़कीरी ने हमें गरीबी से लड़ने की शक्ति दी है। ‘

TOPPOPULARRECENT