Friday , December 15 2017

दहशतगर्दी हमले के बाद श्रीनगर में कर्फ्यू और संसद में हंगामा

नई दिल्ली, 14 मार्च: श्रीनगर में हुए दहशतगर्दी हमले के बाद सॆक्युरिटी कड़ी कर दी गई है। हालात खराब होने के खदसे के चलते कर्फ्यू लगा दिया गया है।

नई दिल्ली, 14 मार्च: श्रीनगर में हुए दहशतगर्दी हमले के बाद सॆक्युरिटी कड़ी कर दी गई है। हालात खराब होने के खदसे के चलते कर्फ्यू लगा दिया गया है।

इसके अलावा रेलवे स्टेशन, बस स्टेंड, आवामी मुकामात पर खासतौर से नजर रखी जा रही है। हिंद‍ पाक की सरहद पर भी हाई अलर्ट जारी कर दिया गया है। सेक्युरिटी एजेंसियां दहशतगर्दों की मालूमात जुटाने में लग गई हैं।

दहशतगर्दी हमले को लेकर आज को पार्लियामेंट में जमकर हंगामा हुआ। लोकसभा में अपोजिशन की लीडर सुषमा स्वराज ने कहा कि सीआरपीएफ के जवानों पर हमला कतई बर्दाश्‍त नहीं किया जाएगा।

सुषमा ने जम्‍मू-कश्‍मीर से AFSPA हटाने की मांग करने वालों को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि आखिर ऐसी मांग क्‍यों उठ रही है।

दहशतगर्द हमले में शहीद हुए जवानों को ऐवान की तरफ खिराज ए अकीदत दिए जाने के बाद सुषमा स्वराज ने हुकूमत से सवाल किया कि क्या हम सिर्फ खिराज़ ए अकीदत पेश करते रहेंगे? क्या खिराज़ ए अकीदत पेश करने से सदन के फर्ज़ पूरे हो जाते है?

खिराज़ ए अकीदत के वक्‍त इक्तेदार पार्टी के लीडर ऐवान में मौजूद नहीं थे। इसपर ऐतराज़ जताते हुए सुषमा ने कहा कि खिराज़ ए अकीदत के वक्‍त वज़ीर ए दाखिला सुशील कुमार शिंदे ऐवान में मौजूद क्‍यों नहीं थे? हंगामा बढ़ता देख लोकसभा सदर ने दोपहर 12 बजे तक के लिए ऐवान मुल्तवी कर दिया था।

गौरतलब है कि सीआरपीएफ कैंप पर बुध के दिन हुए धशतगर्दी हमले में पांच जवान शहीद हो गए जबकि पांच जवानों समेत आठ लोग शदीद तौर पर जख़्मी हुए।

TOPPOPULARRECENT