Thursday , November 23 2017
Home / Bihar News / दहशतगर्द घुस आये, कहां गया 56 इंच का सीना : लालू प्रसाद

दहशतगर्द घुस आये, कहां गया 56 इंच का सीना : लालू प्रसाद

पटना: लालू प्रसाद ने पठानकोट एयरबेस पर दहशतगर्द हमले को लेकर भाजपा और वज़ीरे आज़म नरेंद्र मोदी पर करारा हमला बोला है। पार्टी दफ्तर पहुंचे लालू प्रसाद ने कहा कि पठानकोट मामले पर भाजपा क्यों नहीं बहस करा रही है। लालू ने कहा कि पठानकोट में जब हमला हो रहा था उस वक़्त मुल्क के डिफेन्स वजीर गोवा में थे।

राजद सदर ने कहा कि आखिर दहशतगर्द पठानकोट में कैसे घुसा? हमारे जवान शहीद हो गये। पाकिस्तान को ये कार्रवाई करने को कहते हैं। पाकिस्तान इनसे सबूत मांग रहा है। कहते थे कि पाक आंख नहीं दिखायेगा। छप्पन इंच का सीना है। कहां चला गया? इनका खेला-बेला लोग समझ गया है। इनके हाथ में मुल्क महफूज़ नहीं है। इन्तिखाब के बाद राजद और वतन परस्त को जिम्मेवारी होगी कि मुल्क को बचायें। हमारे राज को वे लोग जंगल राज कहते हैं। उन्हें बताना चाहिए कि पठानकोट में क्या हुआ? क्यों नहीं बहस करा रहे हैं? लालू प्रसाद ने कहा है कि उनकी सरकार 20-25 साल चलेगी। नोमिनेशन के बाद सहाफियों को खिताब करते हुए कहा कि हमारी अज़ीम इत्तिहाद की सरकार अच्छा काम कर रही है।

सदर ओहदे के लिए सिर्फ लालू का नोमिनेशन

पटना : लालू प्रसाद राजद के नौवीं बार कौमी सदर बनेंगे। 17 जनवरी को इसकी एलान कर दी जायेगी। जुमा को सदर ओहदे के लिए वाहिद लालू प्रसाद ने नोमिनेशन किया। पार्टी कौमी इन्तिखाब ओहदेदार जगदानंद सिंह और एसिस्टेंट कौमी इन्तिखाब ओहदेदार चितरंजन गगन की मौजूदगी में लालू प्रसाद ने दो सेट में नोमिनेशन किया। इनके परपोजल के तौर में साबिक सीएम राबड़ी देवी, फाइनेंस वजीर अब्दुल बारी सिद्दीकी, साबिक मर्क़ज़ी वजीर प्रेम गुप्ता, एमपी जयप्रकाश नारायण, आफत इंतेजामिया वजीर चंद्रशेखर, राजद इन्तेहाई पास्मान्दा सेल के रियासती सदर प्रगति मेहता समेत 20 लीडर शामिल थे।

फिर से बिहार को बदनाम करने की कोशिश : तेजस्वी
पटना : नायब वाज़िरे आला तेजस्वी प्रसाद यादव ने कहा है कि ओपोजिशन फिर से बिहार को बदनाम करने की कोशिश कर रहा है। ओपोजिशन को हार का एक माह भी नही हुआ और बेचैन हो गये हैं। उन्हें रियासत के मुफाद में पोजिटिव सियासत करनी चाहिए।

 

TOPPOPULARRECENT