Wednesday , December 13 2017

दाइश के 7 टेलीविज़न चैनल, 90 हज़ार सोशल मीडिया अकाऊंट्स!

मिस्र में हाल ही में सामने आने वाली एक तहक़ीक़ में इन्किशाफ़ किया गया है कि मशरिक़े वुस्ता में सरगर्म शिद्दत पसंद तंज़ीम दौलते इस्लामीया इराक़ और शाम दाइश अपनी हिमायत में आलमी प्रोपेगंडे में प्रिंट और इलैक्ट्रॉनिक मीडिया के साथ सोशल

मिस्र में हाल ही में सामने आने वाली एक तहक़ीक़ में इन्किशाफ़ किया गया है कि मशरिक़े वुस्ता में सरगर्म शिद्दत पसंद तंज़ीम दौलते इस्लामीया इराक़ और शाम दाइश अपनी हिमायत में आलमी प्रोपेगंडे में प्रिंट और इलैक्ट्रॉनिक मीडिया के साथ सोशल मीडिया का भरपूर इस्तेमाल कर रही है।

एक साबिक़ जंगजू और अल जिहाद नामी एक अस्करी तंज़ीम से वाबस्ता रहने वाले सुबरा अल क़ासिमी की तैयार कर्दा तहक़ीक़ में में बताया गया है कि दाइश की मिल्कियत में सात टेलीविज़न चैनल और रेडीयो काम कर रहे हैं इस के इलावा समाजी राबते की वेब साईट्स बिलख़ुसूस “फेसबुक और “ट्वीटर पर दाइश की हिमायत में नव्वे हज़ार अकाऊंट्स सरगर्म हैं।

उन्हों ने बताया कि दाइश की तर्जुमानी करने और शिद्दत पसंदाना नज़रियात के फ़रोग़ में सरगर्म टी वी चैनलों में अजनाद, अल फ़रक़ान, अल अतसाम, अल हयात, मकातिब अलोलायात, अल ब्यान रेडीयो और दाबक़ मैगज़ीन, उस की वेब साईट खासतौर पर शामिल हैं।

सुबरा अल क़ासिमी ने कहा कि दाईशी टीवी चैनलों पर पूरी दुनिया से नौजवानों को तंज़ीम में भर्ती करने की भी मुहिमात चलाई जाती हैं।

TOPPOPULARRECENT