Saturday , December 16 2017

दाऊद की बहन ‘हसीना पारकर’ के किरदार में दिखेंगी सोनाक्षी सिन्हा।

मुंबई: बॉलीवुड की ख़बरों के बाज़ार में आज एक खबर ऐसी है जो सबकी जुबां पर छायी हुई है। खबर यह है कि बॉलीवुड की अदाकारा सोनाक्षी सिन्हा आने वाले फिल्म- “हसीना– द क्वीन ऑफ़ मुंबई” में अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम की बहिन हसीना पारकर का किरदार अदा करती नज़र आएँगी।

हालाँकि सोनाक्षी ने अभी तक अपने इस फिल्म को साइन करने के बारे में पूछे गए सवाल के जवाब में कहा है कि अभी तक उन्होंने फिल्म सिग्न नहीं की है लेकिन उन्हें फिल्म का कांसेपट बहुत अच्छा लगा है, यह बहुत रोमांचक है लेकिन जब तक मैं कॉन्ट्रैक्ट साइन नहीं कर लेती तक तक मैं इस बारे में और कुछ नहीं कहूँगी।

फिल्म को डायरेक्ट करने वाले हैं बॉलीवुड के डायरेक्टर अपूर्वा लखिआ। फिल्म की कहानी दाऊद की बहन की ज़िन्दगी के एक अनछूहे पहलु को सामने लाएगी। सोनाक्षी का कहना है कि उसके लिए यह एक बहुत बड़ी बात है कि फिल्म मेकर्स ने उसे एक इतने बड़ी किरदार की ज़िन्दगी का रोले निभाने के लिए चुना है।

आपको बता दें की सोनाक्षी इस साल में बहुत सी हिट फिल्मों के साथ अपने चाहने वालों का दिल बहलाएगी। इस साल वह दो बड़ी फिल्मों ‘फ़ोर्स-2’ और ‘अकीरा’ में काम करती नज़र आने वाली हैं।

TOPPOPULARRECENT