Friday , November 24 2017
Home / India / दादरी कांड : लीडरों की बयानवाजी पर बीजेपी ने दी सख्त हिदायत

दादरी कांड : लीडरों की बयानवाजी पर बीजेपी ने दी सख्त हिदायत

(एसएनएन) दादरी कांड पर उकसाने वाले बयान देने वाले लीडरों पर लगाम कसते हुए बीजेपी ने सख्त हिदायत दी है कि इस मुद्दे पर सियासत करने के बजाय मरहम लगाने का काम होना चाहिए.

ज़राये के मुताबिक पार्टी ने मुकामी एमएलए और एमपी को छोड़कर किसी भी लीडर को बिसाड़ा गांव नहीं जाने का इंतेबाह दिया है. BJP ने पार्टी लीडरों को दादरी क़त्ल केस पर किसी भी तरह का भड़काऊ बयान नहीं देने की हिदायत दी है.

BJP का मानना है कि UP की रूलिंग पार्टी सपा अपनी नाकामियों को छिपाने के लिए दादरी क़त्ल केस को हवा दे रही है. BJP पार्टी ने UP के कैबिनेट मिनिस्टर आजम खान कि तरफ से इस मुद्दे को अक्वाम मुत्तहदा तक ले जाने की कोशिश की तन्कीद करते हुए इसे मुल्क की आईन की तौहीन करार दिया है.

काबिल ए ज़िक्र है कि दादरी के बिसाहड़ा गांव में गुजश्ता हफ्ते गाय के ज़िबह की अफवाह के बाद गुस्साई भीड़ ने एक शख्स का क़त्ल कर दिया था . इस वाकिया को लेकर सियासतबाजी तेज हो गई है. इस बीच बीजेपी के क़ौमी सेक्रेटरी सिद्धार्थनाथ सिंह ने कहा कि पार्टी शुरू से दादरी के वाकिया को कानून व निज़ाम का मामला बताती रही, लेकिन यूपी की सपा हुकूमत की अगुआई में उसके लीडर इस वाकिया को फिर्कावाराना रंग देने में लगे हैं.

TOPPOPULARRECENT