Monday , December 18 2017

दारुल हुकूमत में खुलेगा 11D थियेटर

रांची 17 जुलाई : दारुल हुकूमत रांची के लोग जल्द ही 7डी के बाद अब 11 डी इफेक्ट वाले सिनेमा का मजा ले पायेंगे। हिनू वाक़ेय स्प्रिंग मॉल सिटी में गूजबम्स 11डी थियेटर 18 जुलाई से शुरू होगा। इस थियेटर में 15 स्पेशल इफेक्ट हैं, जिसका ओपरेशन शिप्

रांची 17 जुलाई : दारुल हुकूमत रांची के लोग जल्द ही 7डी के बाद अब 11 डी इफेक्ट वाले सिनेमा का मजा ले पायेंगे। हिनू वाक़ेय स्प्रिंग मॉल सिटी में गूजबम्स 11डी थियेटर 18 जुलाई से शुरू होगा। इस थियेटर में 15 स्पेशल इफेक्ट हैं, जिसका ओपरेशन शिप्रा इंटरटेनमेंटस की तरफ से किया जायेगा। इसके ओपरेटर पारूल सिंघल ने बताया कि ब्रिटेन से फिल्म की स्पेशल स्क्रीन मंगायी गयी है। थियेटर में स्पोर्ट्स रेसिंग सीट लगायी गयी है। इसमें डायनेमिक विजन भी है।

फिल्मों के साथ लेजर शो भी होगा। लेजर शो में अफ्सानुयी कहानी दिखायी जायेगी। गाने और दीगर मौज़ुआत का भी नशरियात लेजर से किया जा सकेगा। नाज़रीन अपनी पसंद के मुताबिक फिल्म देख सकेंगे। थियेटर में 24 लोगों के लिए एक साथ बैठने की इंतज़ाम की गयी है।

बर्फीली मंज़र पर लगेगी सर्दी

थियेटर में चल रहे फिल्म के सीन के मुताबिक माहौल का एहसास होगा। सीन में बर्फीला मुकाम दिखायी पड़ने पर दर्शकों को भी ठंड का एहसास होगा। वहीं, गरमी के सीन में नाज़रीन को गरमी लगेगी। बारिश के सीन में नाज़रीन पर भी बारिश होगी। तूफान का एहसास भी होगा। सबसे मजेदार गुदगुदाने वाले सीन में नाज़रीन को गुदगुदी का भी एहसास होगा। दर्शक ड्रैकुला कैसल, हॉरर हाउस, सुपर हॉरर जैसी डरावनी फिल्म से लेकर डायनोसोर के बीच होने का मजा भी ले सकेंगे। रोलर कोस्टर के साथ ही गुदगुदानेवाली फिल्म भी देख पायेंगे। दर्शक फैंटम हाउस, फाइनल डेस्टिनेशन समेत दीगर फिल्मों का मजा ले सकेंगे।

TOPPOPULARRECENT