दारोगा को भारी पड़ा रंगीन स्वभाव, आपत्तिजनक फोटो वायरल होने पर हुए निलंबित

दारोगा को भारी पड़ा रंगीन स्वभाव, आपत्तिजनक फोटो वायरल होने पर हुए निलंबित
Click for full image

लखनऊ / हरदोई: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में ड्यूटी पर गए कोतवाली देहात में तैनात एक दारोगा का कदम एक हसीना के साथ बहक गए और उनकी आपत्तिजनक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। जैसे ही तस्वीर वायरल हुआ और इस की जानकारी अधिकारियों को हुई तो खाकी पर कलंक का टीका लगाने वाले को देख के हरदोई सपा उमेश कुमार सिंह ने निलंबित कर दिया। गौरतलब है कि इससे पहले भी दारोगा कई बार विवाद में रह चुके हैं और कई बार निलंबित भी हो चुके हैं।

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

मंगलवार को सुरक्षा ड्यूटी पर लखनऊ गए कोतवाली देहात में तैनात दारोगा हरिशंकर सिंह दोपहर चारबाग स्थित ओवर ब्रिज पर एक युवा महिला के साथ आपत्तिजनक हालत में घूम रहे थे, इसी बीच किसी ने दारोगा और महिला की तस्वीर अपने कैमरे में कैद कर ली।
यह फोटो व्हाट्सएप एप्लिकेशन और अन्य सामाजिक मीडिया पर वायरल होने पर यह मामला वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों के नोटिस में आया। कुछ लोगों का कहना है कि दारोगा नशे की हालत में था। हरदोई के एसपी उमेश कुमार सिंह ने कोतवाली देहात के एस एस आई को निलंबित कर दिया। हरिशंकर सिंह 2007 बैच के दारोगा हैं। जीआरपी लखनऊ में सिपाही और दीवान रह चुके हैं। वह दो बार निलंबित और लाइन हाजिर हो चुके हैं। इस समय देहात कोतवाली में आरएसएस आई के पद पर तैनात हैं।

Top Stories