Monday , December 18 2017

दावत-ए-इफ्तार में जुटे लोग

गया 22 जुलाई : शहीद अब्दुल हमीद अकलियती बहबूद हॉस्टल, करीमगंज सेवा नगर में दावत-ए- इफ्तार मुनक़िद किया गया।इसके बाद डीएम बाला मुरुगन डी की सदारत में बैठक की गयी। बैठक में हॉस्टल की मसायल से सदर और दीगर लोगों को सेक्रेटरी डॉ मो इहतेशा

गया 22 जुलाई : शहीद अब्दुल हमीद अकलियती बहबूद हॉस्टल, करीमगंज सेवा नगर में दावत-ए- इफ्तार मुनक़िद किया गया।इसके बाद डीएम बाला मुरुगन डी की सदारत में बैठक की गयी। बैठक में हॉस्टल की मसायल से सदर और दीगर लोगों को सेक्रेटरी डॉ मो इहतेशाम खान ने आगाह कराया। डॉ खान ने बताया कि हॉस्टल में एक सौ शय्या है, लेकिन यहां रहने वाले तालिबे इल्म की तादाद इससे काफी ज्यादा है। इस मसायल का हल करने की सिम्त में दाखला महकमा के प्रिंसिपल सेक्रेटरी और अकलियती बहबूद महकमा के आमीर सुबहानी ने भी पहल की।

सेक्रेटरी ने सदर से तालिबे इल्म के लिए मुफ्त कोचिंग का इंतज़ाम कराने की मांग की। इधर जिला ओहदेदार ने भी इस हॉस्टल की रख-रखाव पर इत्मीनान जताया।

मौके पर डॉ फरासत हुसैन, डॉ गुलाम समदानी, एजाज अहमद खान वगैरह ने अपने-अपने ख्याल रखे। प्रिंसपल जज वीरेंद्र कुमार सिंह, एडीएम नौशाद आलम और शफीक आलम, साबिक़ एमपी जलालउद्दीन अंसारी, डॉ राम विलास सिंह, डॉ ब्रज भूषण शर्मा, डॉ पीयूष कमल सिन्हा, डॉ ब्रजेश कुमार राय, डॉ शाहिद रिजवी वगैरह ने दावत-ए-इफ्तार में हिस्सा लिया।

TOPPOPULARRECENT