Wednesday , December 13 2017

दिग्विजय के जिस्म में लादेन की रूह घुसी है

नई दिल्ली, 9 जुलाई: बोधगया में हुए सीरियल बम धमाकों पर कांग्रेस लीडर दिग्विजय सिंह के बयानों को बीजेपी ने सिरे से नकार दिया है। बीजेपी के नायब सदर मुख्तार अब्बास नकवी ने कहा कि वह पहले ही कह चुके हैं कि दिग्विजय सिंह के जिस्म में ओसा

नई दिल्ली, 9 जुलाई: बोधगया में हुए सीरियल बम धमाकों पर कांग्रेस लीडर दिग्विजय सिंह के बयानों को बीजेपी ने सिरे से नकार दिया है। बीजेपी के नायब सदर मुख्तार अब्बास नकवी ने कहा कि वह पहले ही कह चुके हैं कि दिग्विजय सिंह के जिस्म में ओसामा बिन लादेन की रूह घुस गई है, इसलिए वे इस तरह के खुला बयान देते रहते हैं। कांग्रेस को झाड़ फूंक करके उनके जिस्म से लादेन की रूह से निजात दिलानी चाहिए।

बीजेपी ने साफ कर दिया है कि वह मुद्दों से ध्यान हटाने की कोशिश कर रही कांग्रेस को अपने मकसद में कामयाब नहीं होने देगी। आइंदा लोकसभा इंतेखाबात में तरक्की और अच्छी हुकूमत ही उसका अहम चुनावी मुद्दा होगा। कांग्रेस को इस मुद्दे पर जवाबदेही के लिए मजबूर किया जाएगा।

कांग्रेस जनरल सेक्रेटरी दिग्विजय सिंह को बिलावास्ता तौर पर सिरफिरा बताते हुए बीजेपी जनरल सेक्रेटरी अनंत कुमार ने कहा कि पार्टी इस तरह के सिरफिरे बयानों को खारिज करती है।

बहरहाल, बीजेपी ने दिग्विजय के मुतनाजा बयानों को ज्यादा तवज्जो देने की बजाए कांग्रेस को करप्शन, घोटाले, महंगाई, इक्तेदार जैसे मुद्दों पर घेरने के मुहिम को तेज करने का फैसला किया है।

अनंत कुमार ने कहा कि बीजेपी किसी भी सूरत में कांग्रेस की मुद्दों को भटकाने की पालिसी के झांसे में नहीं आएगी। आइंदा इलेक्शन में पार्टी का मुद्दा तरक्की और अच्छी हुकूमत होगी ।

दरअसल, बीजेपी का मानना है कि कांग्रेस जानबूझकर ऐसे मुतनाज‌ मुद्दों को उछाल रही है, जिससे आम आदमी से जुड़े मौजू से सभी का ध्यान हट जाए। इसलिए बीजेपी ने ऐसे मुद्दों तो तूल नहीं देने का फैसला किया है।

अनंत कुमार ने कहा कि कांग्रेस पार्लियामेंट का मानसून सेशन बुलाने से भी डर रही है और इसलिए अभी तक शेसन बुलाने की कार्रवाई भी शुरू नहीं की है।

—–बशुक्रिया: अमर उजाला

TOPPOPULARRECENT