Sunday , April 22 2018

दिग विजए सिंह का रॉयल तेलंगाना पर हिमायत और तरदीद से इनकार

कांग्रेस के जेनरल सेक्रेट्री और इंचार्ज आंध्र प्रदेश कांग्रेस उमूर दिग विजए सिंह ने रॉयल तेलंगाना स्टेट की हिमायत और तरदीद करने से इनकार करते हुए अफ़्वाहों को मज़ीद तक़वियत पहूँचाई है। पार्लीयामेंट के सरमाई सेशन में ही रियासत क

कांग्रेस के जेनरल सेक्रेट्री और इंचार्ज आंध्र प्रदेश कांग्रेस उमूर दिग विजए सिंह ने रॉयल तेलंगाना स्टेट की हिमायत और तरदीद करने से इनकार करते हुए अफ़्वाहों को मज़ीद तक़वियत पहूँचाई है। पार्लीयामेंट के सरमाई सेशन में ही रियासत की तक़सीम का बिल पेश होने की तवक़्क़ो का इज़हार किया। गुज़िश्ता दो तीन दिन से सयासी हल्क़ों में रॉयल तेलंगाना स्टेट की अफवाहें गश्त कर रही हैं।

अलैहदा तेलंगाना रियासत के मुआमले में अभी तक सख़्त मौक़िफ़ रखने वाले दिग विजए सिंह ने आज रॉयल तेलंगाना पर रद्दे अमल का इज़हार करते हुए कहा कि वो इसकी ताईद और तरदीद करने के मौक़िफ़ में नहीं है। ग्रुप ऑफ़ मिनिस्टर्स ने जो रिपोर्ट तैयार की है उस पर फैसला होगा। कांग्रेस पार्टी हाईकमान तेलंगाना के मसअले पर रियासत के अवाम को उलझा रखी हैं।

चार दिन क़ब्ल तक तेलंगाना के फैसले पर क़ायम रहने का दावा करते हुए सीमा आंध्र की नुमाइंदगी करने वाले कांग्रेस क़ाइदीन को मायूस किया अब रॉयल तेलंगाना की अफवाहें गश्त कराते हुए तेलंगाना के कांग्रेस क़ाइदीन को हैरान कर रही हैं।

TOPPOPULARRECENT